गूंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'पतरे बा पिया खतरे बा' मचा रहा हंगामा
Advertisement

गूंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'पतरे बा पिया खतरे बा' मचा रहा हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं. इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि गूंजन सिंह का गाना ऐसा जिसे यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होते आप देख सकते हैं.

गूंजन सिंह का भोजपुरी गाना 'पतरे बा पिया खतरे बा' मचा रहा हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं. इनके गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. आपको बता दें कि गूंजन सिंह का गाना ऐसा जिसे यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही वायरल होते आप देख सकते हैं. इनके गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. गूंजन सिंह के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब के 100 मिलियन क्लब में शामिल हैं.   

आपको बता दें कि गूंजन सिंह का एक गाना 'पतरे बा पिया खतरे बा' रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो ने इसके बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. ये गाना एक पत्नी के डर का है जिसमें वह बता रही हैं कि उनका पतला और कमजोर पति खतरा है. ये गाना बेहद रोमांटिक और मन को भाने वाला है. इस गाने के वीडियो में नजर आ रही अभिनेत्री ने अपनी खूबसूरती से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस वीडियो में गूंजन सिंह के साथ नजर आ रही अभिनेत्री की अदाएं देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस वीडियो में गूंजन सिंह और अभिनेत्री की केमिस्ट्री उनका रोमांस और साथ ही दोनों के ठुमके बेहतरीन हैं. 

गूंजन सिंह का एक गाना 'पतरे बा पिया खतरे बा' को लिखा है रोहन हलचल ने और इसका संगीत दिया है सरविंद्र मल्हार ने. इस गाने के वीडियो को शुभम बाबू ने एडिट किया है.  जबकि वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- WATCH: निष्ठा ने समर सिंह से कहा 'पलंग टूट जाई', हो गया हंगामा 

गूंजन सिंह का एक गाना 'पतरे बा पिया खतरे बा' के वीडियो को शंकरा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां आप इसे देख सकते हैं. वहां इस वीडियो को 56,954 से ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news