WATCH : जब गूंजन सिंह ने लड़कों को समझाया 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', गाना वायरल
Advertisement

WATCH : जब गूंजन सिंह ने लड़कों को समझाया 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', गाना वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह के अभिनय और आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट, मस्त और मदमाती आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

WATCH : जब गूंजन सिंह ने लड़कों को समझाया 'बुलाती है मगर जाने का नहीं', गाना वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता गूंजन सिंह के अभिनय और आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं भोजपुरी की सुपरहॉट, मस्त और मदमाती आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. ऐसे में दोनों का गाया एक गाने इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में गूजंन सिंह अपने दोस्तों को समझा रहे हैं कि वह लड़कियों के बहकावे में ना आएं. 

गूंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'बुलाती है मगर जाने का नहीं' ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. ऐसे में गूंजन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में कृष्णा कुमार और अनिशा पांडे नजर आ रहे हैं. यह यूट्यूब पर एक वायरल टिकटॉक सॉन्ग है जिसपर जमकर रील भी बने हैं. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में अनिशा पांडे की अदाएं इतनी कातिलाना की इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

गूंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'बुलाती है मगर जाने का नहीं' के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने बनाया है. जबकि वीडियो को प्रशांत सिंह ने एडिट किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने किया है. वहीं इस वीडियो का निर्माणा तुषार सिंह, गोलू और इसके निर्माता मनोज मिश्रा और इसके निर्देशक रजनीश पाठक ने किया है. 

ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म, पावर स्टार पवन सिंह और काजल की फिल्म 'धर्मा' का धमाकेद्रा ट्रेलर रिलीज

आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आप गूंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का गाना 'बुलाती है मगर जाने का नहीं' का वीडियो देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 287,931 देखा गया है और इसे 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news