जिस भोजपुरी देवी गीत का था इंतजार, उसे लेकर आए कल्लू और शिल्पी राज, वीडियो वायरल
Advertisement

जिस भोजपुरी देवी गीत का था इंतजार, उसे लेकर आए कल्लू और शिल्पी राज, वीडियो वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू को आज कौन नहीं पहचानता है. कल्लू के गानों ने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक धमाल मचा रखा है, दूसरी तरफ कल्लू की फिल्में भी हंगामा मचाती रही हैं.

जिस भोजपुरी देवी गीत का था इंतजार, उसे लेकर आए कल्लू और शिल्पी राज, वीडियो वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू को आज कौन नहीं पहचानता है. कल्लू के गानों ने यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक धमाल मचा रखा है, दूसरी तरफ कल्लू की फिल्में भी हंगामा मचाती रही हैं. अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी के मंच से होते हुए शोहरत की यह बुलंदी हासिल की है. अरविंद अकेला कल्लू को भोजपुरी की अभिनेत्रियां केमिस्ट्री किंग के नाम से पुकारती हैं. कल्लू अकेले ऐसे स्टार हैं जिन्होंने भोजपुरी के पर्दे पर जिस अभिनेत्री के साथ काम किया उनकी जोड़ी उसी के साथ दर्शकों ने खूब पसंद किया. 

दुर्गापूजा का त्योहार आने वाला है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीतों के बिना इस त्योहार की कल्पना अधूरी है. मां शक्ति की उपासना कर रहे भक्तों के लिए भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का एक भोजपुरी देवी गीत 'जगराता में नचला से का फायदा' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस गाने के वीडियो में कल्लू के साथ भोजपुरी की मदमस्त और सुपरहिट आवाज की मल्लिका शिल्पी राज की आवाज शामिल है. ऐसे में दोनों की आवाज को खूब पसंद किया जा रहा है और इस गाने के बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. इस गीत के बोल ने लोगों को भक्ति के रंग में रंग दिया है. इस वायरल हो रहे वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू मां शक्ति के दरबार में नजर आ रहे हैं. अरविंद अकेला कल्लू के साथ इस गाने के वीडियो में शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के इस गाने 'जगराता में नचला से का फायदा' को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 344,395 व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो को 24 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे भोजपुरी देवी गीत 'मईया जी हमार अईली' के साथ आए मचाने धमाल 

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के इस गाने 'जगराता में नचला से का फायदा' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे एडिट दीपक पंडित ने किया है. इस वीडियो को विशाल गुप्ता ने कोरियोग्राफ किया है.

Trending news