भोजपुरी का यह देवी गीत 'दियवा कईसे बरबु हो' के जरिए कल्लू मचा रहे धमाल
Advertisement

भोजपुरी का यह देवी गीत 'दियवा कईसे बरबु हो' के जरिए कल्लू मचा रहे धमाल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी के मंच से होते हुए शोहरत की यह बुलंदी हासिल की है. अरविंद अकेला कल्लू को भोजपुरी की अभिनेत्रियां केमिस्ट्री किंग के नाम से पुकारती हैं.

भोजपुरी का यह देवी गीत 'दियवा कईसे बरबु हो' के जरिए कल्लू मचा रहे धमाल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी के मंच से होते हुए शोहरत की यह बुलंदी हासिल की है. अरविंद अकेला कल्लू को भोजपुरी की अभिनेत्रियां केमिस्ट्री किंग के नाम से पुकारती हैं. कल्लू अकेले ऐसे स्टार हैं जिन्होंने भोजपुरी के पर्दे पर जिस अभिनेत्री के साथ काम किया उनकी जोड़ी उसी के साथ दर्शकों ने खूब पसंद किया. 

दुर्गापूजा का त्योहार पास है. ऐसे में भोजपुरी के देवी गीतों के बिना इस त्योहार की कल्पना अधूरी है. मां के भक्त भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का एक भोजपुरी देवी गीत 'दियवा कईसे बरबु हो' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस गाने को बोल दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं और इस गीत के बोल ने लोगों को भक्ति के रंग में रंग दिया है. इस वायरल हो रहे वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू मां शक्ति के दरबार में नजर आ रहे हैं.
अरविंद अकेला कल्लू के साथ इस गाने के वीडियो में में अनीशा पांडे नजर आ रही हैं. 

अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने दियवा कइसे बरबू हो को आदिशक्ति फिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को खूब दर्शकों का प्यार मिल रहा है. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 255,749 व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो को 14 हजार के करीब लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी हसीनाओं के आइटम डांस को देखकर आप भूल जाएंगे बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स को 

अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने 'दियवा कइसे बरबू हो' के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. इस वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे एडिट शुभम बाबू ने किया है. इस वीडियो का प्रोडक्शन तुषार सिंह ने किया है. वहीं इसो प्रोड्यूस मनोज मिश्रा ने किया है.

Trending news