नए साल पर अंकुश राजा का ये भोजपुरी गाना 'जानू हैप्पी न्यू ईयर' आया मचाने हंगामा
Advertisement

नए साल पर अंकुश राजा का ये भोजपुरी गाना 'जानू हैप्पी न्यू ईयर' आया मचाने हंगामा

Happy New Year Bhojpuri Song: भोजपुरी के गानों के बिना किसी भी त्योहार या कार्यक्रम का मजा अधूरा है. भोजपुरी का गाना हर मौके के लिए तैयार किया जाता है. ऐसे में नए साल को लेकर भोजपुरी का गाना नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

नए साल पर अंकुश राजा का ये भोजपुरी गाना 'जानू हैप्पी न्यू ईयर' आया मचाने हंगामा

पटना : Happy New Year Bhojpuri Song: भोजपुरी के गानों के बिना किसी भी त्योहार या कार्यक्रम का मजा अधूरा है. भोजपुरी का गाना हर मौके के लिए तैयार किया जाता है. ऐसे में नए साल को लेकर भोजपुरी का गाना नहीं हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में आपको बता दें कि नए साल के आने से ठीक पहले भोजपुरी के कई गानों ने यूट्यूब पर रिलीज के साथ धमाका कर दिया है.इन गानों पर लोग झूमते हुए नजर आएंगे. इस नए न्यू ईयर पार्टी सॉन्ग को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि अंकुश राजा की आवाज के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. वहीं भोजपुरी सिनेमा की हिट मशीन, ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज को चाहनेवाले तो भोजपुरी में अनगिनत लगो हैं. ऐसे में इन दोनों की आवाज में रिलीज भोजपुरी गाना 'जानू हैप्पी न्यू ईयर' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इससे पहले इस साल रितेश पांडे का 'पार्टी हमरा घर पे' और दूसरा गाना भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर गोलू गोल्ड और अंतरा सिंह प्रियंका का इस साल रिलीज हो चुका है.

अंकुश राजा और शिल्पी राज के इस न्यू ईयर सॉन्ग 'जानू हैप्पी न्यू ईयर' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज के साथ अंकुश राजा और उनके साथ नजर आ रही अभिनेत्री के अभिनय को खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले दो भोजपुरी न्यू ईयर सॉन्ग रितेश पांडे के साथ वर्षा पंत और कनिष्का रावत के द्वारा अभिनित इस पार्टी सॉन्ग 'पार्टी हमरा घर पे' वीडियो को नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं.

वहीं गोलू गोल्ड और अंतरा सिंह प्रियंका का गाया न्यू ईयर सॉन्ग 'नया नया साल बा' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में गोलू गोल्ड के साथ रिमझिम राज नजर आ रही हैं.

'नया नया साल बा' गाने के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- 'बेशर्म रंग' विवाद के बीच BJP के ये तीन सांसद हुए ट्रोल,'भगवा रंग' के साथ फिल्मी पर्दे पर रचाया था रोमांस

Trending news