सहर आफ्शा के जलवे के आगे पसीना-पसीना हो गए अंकुश राजा, कहा 'ब्लैक मेल करती है'
Advertisement

सहर आफ्शा के जलवे के आगे पसीना-पसीना हो गए अंकुश राजा, कहा 'ब्लैक मेल करती है'

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा देनेवाले अंकुश राजा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अंकुश को केवल उनकी गायकी नहीं उनके अभिनय की वजह से भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. अंकुश राजा का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

सहर आफ्शा के जलवे के आगे पसीना-पसीना हो गए अंकुश राजा, कहा 'ब्लैक मेल करती है'

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से धमाल मचा देनेवाले अंकुश राजा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अंकुश को केवल उनकी गायकी नहीं उनके अभिनय की वजह से भी दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. अंकुश राजा का एक गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को विदेशी लोकेशन पर शूट किया गया है. इस वीडियो में अंकुश के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट बाला लबप आफ्शा नजर आ रही हैं.

बेहद कम समय में भोजपुरी दर्शकों को अपनी बोल्डनेस, सुपर हॉटनेस और ग्लैमर से अपना दीवाना बना देने वाली सहर आफ्शा को भोजपुरी फिल्मों से जितनी पहचना मिली, भोजपुरी एलबम के गानों से भी उन्हें इतनी ही प्रसिद्धि मिली है.  बता दें कि अंकुश राजा और भोजपुरी की बोल्ड आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका का गाया एक गाना 'ब्लैक मेल करती है' रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा और सहर आफ्शा को रोमांस फरमाते आप देख सकते हैं. गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और इनकी अदाएं कातिलाना है. जिसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. 

अंकुश राजा और अंतरा सिंह प्रियंका के गाए इस गाने और सहर आफ्शा के अभिनय से भरे इस गीत 'ब्लैक मेल करती है' के वीडियो को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा किया है. इस रिलीज के बाद से अभी तक 17 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 3 हजार लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- माही श्रीवास्तव ने पूछा 'कमयबा ना ता राजा खियाएबा कैसे', मिला ये जवाब

अंकुश राजा और अंतरा सिंह प्रियंका के गाए इस गाने और सहर आफ्शा के अभिनय से भरे इस गीत 'ब्लैक मेल करती है' के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका संगीत अविनाश झा ने दिया है. इस वीडियो को रिक्की गुप्ता ने तैयार किया है. 

Trending news