मां की भक्ति के लिए 'नईहर से मईहर' जा रही हैं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

मां की भक्ति के लिए 'नईहर से मईहर' जा रही हैं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह, इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्रियों में शुमार की जाने लागी हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं है.

मां की भक्ति के लिए 'नईहर से मईहर' जा रही हैं अक्षरा सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और विवादों में घिरी रहनेवाली अक्षरा सिंह, इन दिनों इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा महंगी अभिनेत्रियों में शुमार की जाने लागी हैं. बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास काम की कमी नहीं है. अक्षरा सिंह एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं उनके गए गाने भी लगातार यूट्यूब पर बवाल मचाते रहे हैं. अक्षरा सिंह के अभिनय और गायकी से सजे गाने आपको यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. 

बता दें कि इन दिनों मां शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गा पूजा चल रहा है. ऐसे में अक्षरा सिंह की बेहतरीन आवाज और उनके साथ संगत कर रहे रत्नेश सिंह की रूहानी आवाज में एक देवी गीत रिलीज किया गया है. बता दें कि इस गाने 'नईहर से मईहर' में रत्नेश और अक्षरा सिंह की आवाज को भोजपुरी के दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में भी रत्नेश सिंह और अक्षरा सिंह अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने अपने अभिनय से इस वीडियो के जरिए हंगामा मचा रखा है. इस गाने ने रिलीज के बाद से ही यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. 

अक्षरा सिंह और रत्नेश सिंह की आवाज और अभिनय से सजे इस भोजपुरी देवी गीत 'नईहर से मईहर' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 1,159,379  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह का देवी गीत 'कब होगा मईया का आरती' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा

अक्षरा सिंह और रत्नेश सिंह की आवाज और अभिनय से सजे इस भोजपुरी देवी गीत 'नईहर से मईहर' के बोल भरत चौहान ने लिखे हैं. इसका संगीत रौशन सिंह ने तैयार किया है. वहीं इस गाने की रिकॉर्डिंग गौतम सिंह ने की है. जबकि वीडियो का निर्देशन प्रसुन यादव ने किया है. 

Trending news