मां दुर्गा के अवतार में अक्षरा सिंह, देवी गीत 'चौसठ जोगिनिया माई' वायरल
Advertisement

मां दुर्गा के अवतार में अक्षरा सिंह, देवी गीत 'चौसठ जोगिनिया माई' वायरल

  Akshara Singh Latest Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच मल्टीटेलेंटेड अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अक्षरा सिंह की प्रसिद्धि तेजी से बढ़ी है. अक्षरा बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं.

मां दुर्गा के अवतार में अक्षरा सिंह, देवी गीत 'चौसठ जोगिनिया माई' वायरल

पटना :  Akshara Singh Latest Devi Geet: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच मल्टीटेलेंटेड अक्षरा सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही अक्षरा सिंह की प्रसिद्धि तेजी से बढ़ी है. अक्षरा बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं. उनके डांस मूव्स हों उनका अभिनय हो या फिर उनकी गायकी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर वह इसके जरिए राज करती हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह के नए पुराने सभी गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. 

ऐसे में दुर्गा पूजा के इस पावन त्योहार पर एक और गीत लेकर भोजपुरी दर्शकों के बीच अक्षरा सिंह आई हैं. इस भोजपुरी देवी गीत 'चौसठ जोगिनिया माई' के रिलीज का इंतजार भोजपुरी दर्शकों को लंबे समय से था. अक्षरा सिंह लगातार इस गाने के रिलीज से पहले इससे जुड़े पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही थीं. इसी वजह से दर्शक इस वीडियो को देखने के लिए बेताब थे. वीडियो में अक्षरा सिंह एकदम देवी दुर्गा के अवतार में लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो को भी बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है. इस गाने के बोल बेहद प्यारे हैं. ऐसे में इसे सुनकर आपका मन भी भक्ति भाव से भर जाएगा.  

अक्षरा सिंह के इस नए भोजपुरी देवी गीत 'चौसठ जोगिनिया माई' के वीडियो को अक्षरा सिंह ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. जहां इस गाने के वीडियो ने पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस वीडियो को रिलीज के महज दो घंटे के भीतर 10 हजार से ज्यादा व्यूज और 7 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- धनबाद : अक्षरा सिंह ने डांडिया नाइट कार्यक्रम में बिखेरा जलवा, वायरल MMS पर भी दी प्रतिक्रिया

अक्षरा सिंह के इस नए भोजपुरी देवी गीत 'चौसठ जोगिनिया माई' के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत शिशिर पांडे ने तैयार किया है. इस गाने के वीडियो को साहिल जे अंसारी ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो का निर्देशन एमके गुप्ता जॉय मनोज ने किया है. इस वीडियो को पंकज सॉव ने एडिट किया है. 

Trending news