अक्षरा सिंह का भोजपुरी होली गाना 'भाग गईली मेहरी' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

अक्षरा सिंह का भोजपुरी होली गाना 'भाग गईली मेहरी' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आाज और अभिनय से धमाल मचा चुकी अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अपनी दूसरी पारी की भोजपुरी सिनेमा में शुरुआत की तो वह इस इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं.

अक्षरा सिंह का भोजपुरी होली गाना 'भाग गईली मेहरी' ने रिलीज के साथ मचाया हंगामा, वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आाज और अभिनय से धमाल मचा चुकी अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्षरा सिंह ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अपनी दूसरी पारी की भोजपुरी सिनेमा में शुरुआत की तो वह इस इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं. अक्षरा को पसंद करनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. अक्षरा सिंह के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप जाएंगे तो आपको पता चलेगा कि वहां उनको फॉलो करनेवालों की तादाद इतनी बड़ी है कि ये इस मामले में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती नजर आती हैं. 

ऐसे में अक्षरा सिंह का गाया हुआ एक होली गाना 'भाग गईली मेहरी' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह की आवाज धमाकेदार है. इसके साथ ही नीली साड़ी में अक्षरा सिंह बला की खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में रंग के साथ होली की उमंग देखकर आपका भी मिजा रंगीन हो जाएगा. इस वीडियो में अक्षरा सिंह अपनी सखियों के साथ पूरी मस्ती के मुड में होली खेलती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में उनका जलवा देख आप भी आहें भरने लगोगे.इस वीडियो को अक्षरा सिंह की वजह से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इसे लगातार देखा भी जा रहा है. 

अक्षरा सिंह के गाए इस सुपरहिट भोजपुरी होली सॉन्ग 'भाग गईली मेहरी' के वीडियो को अभी भी लगातार देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो को आप भी इश्तार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसे रिलीज किया गया है. यहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 870,893 से ज्यादा व्यूज और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह का जलवा कातिलाना है. इस गाने के बोल विक्की रौशन ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे दीपक पंडित ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- Neha Malik: दिनों दिन बोल्ड होती जा रही हैं नेहा मलिक, ब्लैक बिकिनी पहन दिए कातिलाना पोज, वायरल हुई फोटो

Trending news