MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु जब स्टेज पर हो गईं Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु जब स्टेज पर हो गईं Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल

  Trishakar Madhu: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की कई अभिनेत्रियों को MMS कांड का शिकार होना पड़ा है. इनमें से कई नामी गिरामी अभिनेत्रियों और सिंगर के MMS आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनमें से एक नाम है भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का.

 MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु जब स्टेज पर हो गईं Oops मोमेंट का शिकार, वीडियो वायरल

पटना :  Trishakar Madhu: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की कई अभिनेत्रियों को MMS कांड का शिकार होना पड़ा है. इनमें से कई नामी गिरामी अभिनेत्रियों और सिंगर के MMS आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इनमें से एक नाम है भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का. त्रिशाकर मधु के MMS कांड ने ऐसा तहलका मचाया था कि लोगों की जुबां पर तब केवल इसी का नाम था. आज भी त्रिशाकर की पहचान की एक वजह उनका MMS ही है. 

इस MMS कांड के बाद त्रिशाकर को जितनी सुर्खियां मिली उनको उनके करियर में उससे ज्यादा सफलता मिला. त्रिशाकर को सोशल मीडिया पर खूब सर्च किया जाने लगा. उनके नए पुराने गाने लगातार यूट्यूब की ट्रेंडिंग में आ गए. देखते हीं देखते त्रिशाकर को चाहनेवालों की संख्या बढ़ गई और आज त्रिशाकर के रियल और सोशल मीडिया दोनों फैन्स की संख्या करोड़ों में है. ऐसे में त्रिशाकर का एक वीडियो उस MMS के वीडियो के बाद सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा हैं. इस वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. 

ऐसे में आपको बता दें कि MMS कांड के बाद से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस तृषाकर मधु फिर से एक इस वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो को देखकर आप स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर इस वीडियो पर हो रहे इतने हंगामे की वजह क्या है. दरअसल इस वीडियो में तृषाकर Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.

बता दें कि तृषाकर मधु भोजपुरी इंडस्ट्री की इस समय की सबसे जानी-पहचानी अभिनेत्री हैं उनके पास काम की कमी नहीं है. भोजपुरी के सभी बड़े कलाकारों के साथ त्रिशाकर काम कर रही हैं. वहीं, तृषाकर मधु का एक वीडियो फिर से वायरल होना शुरू हो गया है. त्रिशाकर के MMS के बाद यह दूसरा वीडियो है जो अभी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में त्रिशाकर एक कार्यक्रम के मंच पर डांस करती नजर आ रही हैं और तभी वहां इकट्ठे भीड़ के बीच मंच पर कुछ ऐसा हो जाता है कि वीडियो में हंगामा मच जाता है. दरअसल उनके डांस करने के दौरान स्टेज पर काफी लोग चढ़ जाते हैं और स्टेज टूट जाता है और सभी गिर जाते हैं. इसमें तृषाकर Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं. हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है. लेकिन इन दिनों ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. तृषाकर मधु के इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राजू श्रीवास्तव के बाद एक और हास्य कलाकार दुनिया को कह गए अलविदा, सुनील पाल ने कहा- किसकी नजर लग गई...

Trending news