Top Bhojpuri Geet: इस हफ्ते इन 7 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, खेसारी लाल यादव का गाना भी इसमें शामिल
Advertisement

Top Bhojpuri Geet: इस हफ्ते इन 7 भोजपुरी गानों ने मचाया हंगामा, खेसारी लाल यादव का गाना भी इसमें शामिल

भोजपुरी के गाने हर दिन सबसे ज्यादा संख्या में यूट्यूब पर रिलीज होते हैं और ये गाने जमकर वायरल भी होते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों को सुनने वालों की संख्या हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है. इसके 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक दुनिया के अलग-अलग हिस्से में रहते हैं.

(फाइल फोटो)

Top 7 Bhojpuri Geet : भोजपुरी के गाने हर दिन सबसे ज्यादा संख्या में यूट्यूब पर रिलीज होते हैं और ये गाने जमकर वायरल भी होते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों को सुनने वालों की संख्या हिंदी के बाद सबसे ज्यादा है. इसके 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक दुनिया के अलग-अलग हिस्से में रहते हैं. ऐसे में भोजपुरी गानों को ग्लोबली भी एक पहचान मिल गई है. ऐसे में हर हफ्ते रिलीज होनेवाले भोजपुरी गानों का यूट्यूब पर हंगामा देखते ही बनता है. ऐसे में हम आपके सामने उन भोजपुरी के गानों को लेकर आए हैं जिसने इस सप्ताह रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रखा है. इनमें 7 भोजपुरी गाने इस लिस्ट में शामिल हैं.

इसमें खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया और रानी के अबिनय से भरा गाना 'भतार का करी' भी शामिल है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 2.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू, शिल्पी राज और माही श्रीवास्तव का गाना 'देहिया खोजे AC' भी शामिल है. इस वीडियो को अभी तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

इसके बाद नंबर आता है अंकुश राजा और शिवानी सिंह के गाने 'पिया दS पिया PEPSI' का जिसे 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं खेसारी लाल यादव की आगामी फिल्म फरिश्ता का गाना 'दुनिया पागल कहेला' ने भी हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को 3 लाख 95 हजार व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और श्वेता शर्मा का एक गाना 'नागिन' को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस गाने को 6.4 मिलियन व्यूज मिले हैं.

इसके बाद नंबर आता है नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के गाने 'कमर करे लच लच लच' का इस गाने के वीडियो को 4 लाख 11 हजार व्यूज मिले हैं.

वहीं इस सप्ताह रिलीज समर सिंह और शिल्पी राज का हंगामेदार गाना 'नगिनियां ' भी लोगों की पसंद बना हुआ है और इसे 1.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Top Bhojpuri Devi Geet: इन 5 भोजपुरी देवी गीतों को किया जा रहा पसंद, आप भी अपने प्ले लिस्ट में करें शामिल

Trending news