आज भोजपुरी के इन तीन गानों ने यूट्यूब पर मचाया हंगामा, खेसारी और गूंजन सिंह का गाना भी शामिल
Advertisement

आज भोजपुरी के इन तीन गानों ने यूट्यूब पर मचाया हंगामा, खेसारी और गूंजन सिंह का गाना भी शामिल

भोजपुरी सिनेमा के गाने हो और रिलीज के बाद हंगामा ना मचाए यह हो ही नहीं सकता है. आपको बता दें कि भोजपुरी के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है.

आज भोजपुरी के इन तीन गानों ने यूट्यूब पर मचाया हंगामा, खेसारी और गूंजन सिंह का गाना भी शामिल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के गाने हो और रिलीज के बाद हंगामा ना मचाए यह हो ही नहीं सकता है. आपको बता दें कि भोजपुरी के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा यूट्यूब पर रिलीज और वायरल होते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के गानों को पसंद करनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. भोजपुरी के पास दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में हर रोज बड़ी संख्या में इसके गाने रिलीज किए जाते हैं और इनको पसंद भी कियाजाता है. ऐसे में आज भोजपुरी के तीन गानों ने रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है, इसमें से एक खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का गाना है तो दूसरा गूंजन सिंह का गाया गाना है. इसके अलावा एक गाना शिवानी सिंह का गाया हुआ है. आपको बता दें कि गूंजन सिंह और शिल्पी राज का गाया गाना 'कोमल कमर मुचकवलs पिया' ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. इस वीडियो में गूंजन सिंह के साथ शिल्पी राधवानी नजर आ रही हैं. वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 335,774 से ज्यादा बार देखा गया है.

वहीं खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की फिल्म डोली सजा के रखना का गाना 'दिल के गलती बा' के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, यह एक दर्द भरा गाना है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो ने यहां यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है और इस वीडियो को अभी तक 186,461 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है.

इसके बाद यूट्यूब पर जो तीसरा गाना हंगामा मचा रहा है वही शिवानी सिंह का गाया भोजपुरी गाना 'भसुर जी से छुआ गैनी' है. इस गाने के वीडियो के वायरल होने का सिलसिला भी जारी है.

इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं, माही ने बेहद कम समय में अपने हुस्न की बिजलियों से भोजपुरी के दर्शकों को घायल किया है.ऐसे में माही का ये गाना हंगामेदार है. उनके इस गाने को रिलीज के बाद से यूट्यूब पर 71,199 से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

ये भी पढ़ें-  सृष्टि उत्तराखंडी के साथ नीलकमल सिंह का धमाका, इस दो गाने ने मचाया हंगामा

Trending news