इस वीडियो में मोनालिसा के साथ नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1478763

इस वीडियो में मोनालिसा के साथ नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

Siddharth Shukla & Monalisa: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अभिनय से हिंदी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा था. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस रियलिटी शो भी जीता और इसके बाद उनके चाहनेवालों की संख्या में जमकर इजाफा हुआ था.

इस वीडियो में मोनालिसा के साथ नजर आए थे सिद्धार्थ शुक्ला, तस्वीर देख पहचानना मुश्किल

पटना : Siddharth Shukla & Monalisa: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने अभिनय से हिंदी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा था. सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस रियलिटी शो भी जीता और इसके बाद उनके चाहनेवालों की संख्या में जमकर इजाफा हुआ था. हार्ट अटैक की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए सिद्धार्थ शुक्ला की यादें एक बार फिर से एक थ्रो बैक वीडियो के जरिए मोनालिसा ने ताजा कर दी है. मोनालिसा को भोजपुरी और हिंदी दर्शकों के बीच एक खास पहचान मिली हुई है.

मोनालिसा को चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है उन्होंने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया और अब वह हिंदी टेलीविजन, वेब सीरीज और हिंदी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न और अभिनय से आग लगा रही हैं. हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक गाने के वीडियो का कुछ हिस्सा मोनालिसा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला की यादें लोगों के दिलों में ताजा हो गई. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला और मोनालिसा एक गाने 'रेशम का रुमाल' में साथ नजर आए थे और इस गाने ने तब जमकर हंगामा मचाया था. इस गाने के वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला को पहचानना मुश्किल था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस गाने को ईला अरुण ने गाया था. इस गाने के थ्रो बैक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि साल अलग है मैं वही हूं. बता दें कि 2 सितंबर 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. वह बिग बॉस 13 के विनर रहे थे.

इस गाने 'रेशम का रुमाल' के रिमिक्स वीडियो में मोनालिसा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को तब भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. इस गाने के ऑरिजनल वर्जन को भी ईला अरुण ने ही गाया था. इस गाने का संगीत ईला अरुण और ललित सेन ने दिया है. गाने के वीडियो को सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस वीडियो को अभी तक 3,395,400 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- केवल जिम जाकर नहीं बल्कि इस डाइट को फॉलो कर रानी चटर्जी ने बदला अपना लुक

Trending news