इन भोजपुरी हसीनाओं के आइटम डांस को देखकर आप भूल जाएंगे बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स को
Advertisement

इन भोजपुरी हसीनाओं के आइटम डांस को देखकर आप भूल जाएंगे बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स को

  हिंदी सिनेमा के गानों ने खूब प्रसिद्धि हासिल की है. इस इंडस्ट्री के आइटम सॉन्ग और साथ में उसपर थिरकने वाली आइटम गर्ल को कौन भूल सकता है.

इन भोजपुरी हसीनाओं के आइटम डांस को देखकर आप भूल जाएंगे बॉलीवुड की आइटम गर्ल्स को

पटना :  हिंदी सिनेमा के गानों ने खूब प्रसिद्धि हासिल की है. इस इंडस्ट्री के आइटम सॉन्ग और साथ में उसपर थिरकने वाली आइटम गर्ल को कौन भूल सकता है. अरुणा ईरानी से लेकर हेलन, नोरा फतेही से लेकर मलाइका अरोड़ा और सनी लियोनी इसमें से हर एक को उनके आइटम नंबर की वजह से खासी पहचान मिली, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री के आइटम गर्ल का जलवा ऐसा कि इनकी अदाओं को देखकर आप बॉलीवुड की इन आइटम गर्ल्स के लटके-झटकों को भूल जाएंगे.

हिंदी के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री अकेली ऐसी इंडस्ट्री है जिसके दर्शक सबसे बड़े हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों की वजह से इस इंडस्ट्री को एक अलग पहचान मिली हुई है. भोजपुरी इंडस्ट्री के फैन फॉलोइंग में हर रोज इजाफा हो रहा है. आपको बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के पास एक से बढ़कर एक बेहतरीन हसीनाएं हैं जो पर्दे पर अपने डांस नंबर से धमाल मचा देती हैं और वह बॉलीवुड की अभिनेत्रियां को टक्कर देती नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर भी इनके चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. 

सीमा सिंह
भोजपुरी की इन आइटम गर्ल्स में सबसे पहले नाम यूपी की रहनेवाली सीमा सिंह का है, वह इन हसीनाओं की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं. यूपी के इलाहाबाद की रहने वाली सीमा सिंह ने 150 से ज्यादा गानों में आइटम डांस किया है. ऐसे में उनके चाहनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. 

सपना सपू
भोजपुरी सिनेमा की चुलबुल पांडे के नाम से मशहूर आइटम गर्ल सपना सापू को भोजपुरी के दर्शक दबंग चुलबुली पांडे कहकर पुकारते हैं. वह भोजपुरी फिल्मों में अपने सुपरहॉट डांस नंबर के लिए बड़ी फीस लेती हैं.

संभावना सेठ
एक समय में भोजपुरी के पर्दे पर अपने लटके-झटकों से हंगामा मचा देनेवाली संभावना सेठ को आज बी भोजपुरी के दर्शक भूल नहीं पाए हैं. संभावना सेठ ने खूब सारी फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं और उनकी हॉटनेस और डांस मूव्स के दीवाने करोड़ों की संख्या में भोजपुरी के दर्शक रहे हैं.

श्रद्धा शर्मा
भोजपुरी क्वीन श्रद्धा शर्मा के आइटम नंबर्स ने भी भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर हंगामा मचाया है. वह अपनी अदाओं पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देती हैं. 

ये भी पढ़ें- आम्रपाली, आकांक्षा और प्रवेश लाल का गाना 'जीजा जी के जान' मचा रहा हंगामा 

निशा यादव
भोजपुरी की पूनम पांडे के नाम से मशहूर निशा यादव ने अपने डांस नंबर्स से केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि अन्य भाषा के दर्शकों को भी अपना दीवाना बना रखा है. 

नम्रता मल्ला
भोजपुरी इंडस्ट्री की स्टाइलिश और बोल्ड आइटम गर्ल जिसने कम समय में ही अपनी अलग पहचान बनाई है, जी हां नम्रता मल्ला आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नम्रता ने अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ अपने डांस मूव्स से भी सभी को दीवाना बना रखा है. 

Trending news