Sapna Choudhary: भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी का हंगामेदार डांस, 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1595111

Sapna Choudhary: भोजपुरी गाने पर सपना चौधरी का हंगामेदार डांस, 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले

sapna choudhary bhojpuri dance video: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की दीवानगी अन्य इंडस्ट्री के कलाकारों के दिलों दिमाग पर भी छाया हुआ है. हरियाणवी गानों पर डांस कर छक्के छुड़ा देनेवाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है.

(फाइल फोटो)

पटना : sapna choudhary bhojpuri dance video: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की दीवानगी अन्य इंडस्ट्री के कलाकारों के दिलों दिमाग पर भी छाया हुआ है. हरियाणवी गानों पर डांस कर छक्के छुड़ा देनेवाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है. सपना चौधरी के जलवों के दीवाने भोजपुरी के भी लोग हैं, आपको बता दें कि भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके भी हंगामा मचा चुके हैं. आपको यह जानकर हैरानी होगी की सपना चौधरी ने एक बार कहा भी था कि उनके सबसे ज्यादा प्रशंसक और चाहनेवाले भोजपुरी के लोग हैं. सपना की करोड़ों की अदाएं भोजपुरी के दर्शकों को खूब भाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही सपना चौधरी का डांस वीडियो धमाकेदार हो जाता है. भोजपुरी गानों पर सपना के कई वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसमें से एक गाना पवन सिंह और शिल्पी राज का है जिसमें सपना चौधरी और पवन सिंह का डांस इतना हंगामेदार है कि उसको 3.3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी के भोजपुरी गानों पर ठुमके ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा रखा है. भोजपुरी गानों पर सपना चौधरी ने ऐसी कमर लचकाई है कि इसे देख फैन्स आहें भरने लगे हैं. सपना चौधरी का यह भोजपुरी गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. फैन्स इस गाने के वीडियो में सपना चौधरी की अदाएं देख दीवाने हुए जा रहे हैं.

अक्सर कुर्ता, सलवार और दुपट्टा डाले नजर आनेवाली सपना चौधरी भोजपुरी गाने के वीडियो में पीले रंग के लहंगे के साथ गुलाबी चोली में नजर आ रही हैं और यहां अपने डांस से हंगामा मचा रही हैं. उनका इस गाने के वीडियो में एक्सप्रेशन्स भी कमाल का है. इंस्टाग्राम पर अपलोड होते ही यह वीडियो जबर्दस्त वायरल होते रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- पूरा जमाना सपना चौधरी का दीवाना. इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सपना चौधरी के फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Holi Song: इन 6 भोजपुरी होली गानों को करें प्ले लिस्ट में शामिल, रंग के साथ मचाएं हंगामा

Trending news