सम्राट यदुवंशी का देवी गीत 'माई सुन ल पुकार' रिलीज, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

सम्राट यदुवंशी का देवी गीत 'माई सुन ल पुकार' रिलीज, वीडियो हो रहा वायरल

26 सितंबर यानी आज से मां शक्ति की उपासना का त्योहार प्रारंभ हो गया है. नवरात्रि के इस पर्व में 10 दिनों तक क्या गांव, क्या शहर सभी जगह एकदम मेले सा लग जाता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम मचती रहती है.

सम्राट यदुवंशी का देवी गीत 'माई सुन ल पुकार' रिलीज, वीडियो हो रहा वायरल

पटना : 26 सितंबर यानी आज से मां शक्ति की उपासना का त्योहार प्रारंभ हो गया है. नवरात्रि के इस पर्व में 10 दिनों तक क्या गांव, क्या शहर सभी जगह एकदम मेले सा लग जाता है. पूजा पंडालों में मां शक्ति की पूजा के साथ भजनों की धूम मचती रहती है. चारों तरफ साज-सजावट और लाउडस्पीकर पर बजते भजन से आप साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार का मजा कैसे अधूरा रह जाएगा. 

ऐसे में सम्राट यदुवंशी का देवी गीत 'माई सुन ल पुकार' को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. बता दें कि अनिल सम्राट उर्फ सम्राट यदुवंशी एक सिंगर होने के साथ आरजेडी नेता भी हैं जिनका देवी गीत ‘माई सुन ल पुकार’ यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने को श्रोता खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बीच में सम्राट यदुवंशी ने आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जिक्र किया है. साथ ही इस गाने में उन्होंने देश की समस्या को भी बताया है. यह गाना यूट्यूब पर ऑडियो वर्जन में जारी किया गया है.

सम्राट यदुवंशी का देवी गीत 'माई सुन ल पुकार' को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो में सम्राट माता रानी से देश की रक्षा की गुहार लगा रहे हैं. इसके साथ ही वह मंहगाई, बेरोजगारी जैसी समस्या के बारे में भी बोलते नजर आ रहे हैं. इस गाने को अभी तक 28,878  बार सुना जा चुका है, वहीं इसे 3 हजार के करीब लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव निकले मांगने 'दुर्गापूजा के चंदा', देखिए फिर क्या हुआ 

सम्राट यदुवंशी का देवी गीत 'माई सुन ल पुकार' के बोल भोला जी ने लिखा है. इसका संगीत शंकर सिंह ने दिया है. इस गाने को डिजिटल तौर पर विक्की यादव ने तैयार किया है और इसके निर्माता मनोज मिश्रा हैं. 

Trending news