रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना 'लेके सईया हीरोपुच', देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271688

रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना 'लेके सईया हीरोपुच', देखें वीडियो

New Bol Bum Song: समर सिंह का गाना 'लेके सईया हीरोपुच' (LEKE SAIYAN HEROPUCH) रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना  'लेके सईया हीरोपुच', देखें वीडियो

पटना: New Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार गायक और अभिनेता समर सिंह (Samar Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. उनका गाया हर गाना रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है. फैंस को समर सिंह का गाना खूब पसंद आता है. लगभग हर सप्ताह समर सिंह अपना कोई-न-कोई गाना यूट्यूब पर रिलीज करते रहते हैं. सावन महीने में भी समर लगातार अपने गाने रिलीज कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के देशी सुपरस्टार समर सिंह ने अपना नया गाना 'लेके सईया हीरोपुच' (LEKE SAIYAN HEROPUCH) रिलीज किया है. 

'लेके सईया हीरोपुच' हुआ वायरल
23 जुलाई को रिलीज हुआ समर सिंह का गाना 'लेके सईया हीरोपुच' (LEKE SAIYAN HEROPUCH) रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटों के अंदर ही समर सिंह के नए गाने को 10  हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को समर का नया गाना काफी पसंद आ रहा है. गाने में समर ने शानदार अभिनय किया है. 

ये भी पढ़ें- कल्पना के भोजपुरी गीत 'बीत जाई सावन' में नीलम गिरी ने अपनी अदाओं से ढाया कहर, देखें वीडियो

गाने में समर सिंह और आकांक्षा दुबे की जोड़ी
समर सिंह ने इस गाने को अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है. समर सिंह के इस गाने के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं और ए.डी.आर. आनंद ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. समर सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को देखा जा सकता है. समर सिंह और आकांक्षा दुबे की जोड़ी ने इस गाने के वीडियो में शानदार काम किया है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.  फैंस को समर सिंह का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 100 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में समर सिंह भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. 

Trending news