समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार ओठलाली प जियता' का हंगामा, व्यूज 50 मिलियन के पार
Advertisement

समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार ओठलाली प जियता' का हंगामा, व्यूज 50 मिलियन के पार

6 महीने पहले यूट्यूब पर रिलीज भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का एक गाना इतना हंगामा मचा रहा है कि इसके व्यूज ने रिकॉर्ड का पहाड़ बना दिया है. यूट्यूब पर समर सिंह के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है.

 समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार ओठलाली प जियता' का हंगामा, व्यूज 50 मिलियन के पार

पटना : 6 महीने पहले यूट्यूब पर रिलीज भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का एक गाना इतना हंगामा मचा रहा है कि इसके व्यूज ने रिकॉर्ड का पहाड़ बना दिया है. यूट्यूब पर समर सिंह के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि समर सिंह ने अपनी गायिकी और बेहतरीन अभिनय के दमपर भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार पाया है. उनके गाने हर विधा के होते हैं. समर सिंह के गानों के वीडियो को आप वायरल होते यूट्यूब पर देख सकते हैं. 

ऐसे में समर सिंह का एक मस्ती भरा रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ आज लोगों की पसंद बना हुआ है. इस गाने के वीडियो ने 50 मिलियन क्लब में अपनी जगह बना ली है.  इस गाने में उनके साथ भोजपुरी की हॉट स्टार पल्लवी सिंह नजर आ रही हैं. समर सिंह के साथ इस गाने में नेहा राज की आवाज है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.  इंटरनेट पर यह वीडियो सॉन्ग इंटरनेट पर रिलीज होते ही छा गया था और वह अभी तक वायरल हो रहा है.

समर सिंह, नेहा राज और पल्लवी सिंह का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने के वीडियो में समर सिंह और पल्लवी सिंह की केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है. 

ये भी पढ़ें- बक्सर में कल्लू और देवी के कार्यक्रम में हंगामा, चली कुर्सियां, पुलिस ने लिया एक्शन

समर सिंह, नेहा राज और पल्लवी सिंह का रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ के विडियो में ठेठ देहाती अंदाज दिखाया गया है. इस गाने के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत अभिराम पांडे ने दिया है. इस गाने के वीडियो को गोल्ड जयसवाल ने डायरेक्ट किया है और इसको बॉबी जैक्सन ने कोरियोग्राफ किया है. इस वीडियो के निर्माता राजकुमार सिंह हैं.  

Trending news