Bhojpuri Song: समर सिंह ने ऐसा क्या किया कि उनकी प्रेमिका ने कहा "जानू तोहरे करनवा"
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1400364

Bhojpuri Song: समर सिंह ने ऐसा क्या किया कि उनकी प्रेमिका ने कहा "जानू तोहरे करनवा"

Bhojpuri Song: एक्टर समर सिंह का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जानू तोहरे करनवा. जिसे दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

(फाइल फोटो)

Bhojpuri Song: भोजपुरी के बेहतरीन स्टार समर सिंह अपने गानों के लिए बहुत मशहूर हैं. उनके गाने दर्शकों के बीच बहुत पसंद किए जाते हैं. भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले लोग समर सिंह के गानों का इंतजार करते हैं. हाल ही में एक्टर समर सिंह का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जानू तोहरे करनवा. जिसे दर्शकों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जानू तोहरे करनवा गाना हुआ रिलीज
समर सिंह ने अपना भोजपुरी गाना "जानू तोहरे करनवा" अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है. यह एक रोमांटिक गाना है.  जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. इस गाने में समर सिंह के पास एक फोन आता है जिसके बाद वह पूछते हैं कि तुम्हारा फोन बंद था और अब तुम नए नंबर से फोन करके हमार सुधि ले रही हो. जिसके बाद प्रेमिका जवाब देती है कि तुम्हारा दिया हुआ फोन धरा गया है. प्रेमिका आगे कहती है कि जानू तुम्हारी वजह से मम्मी ने बेलन से पिटाई की है और फोन भी छीन कर रख लिया है, जिसका निशान अभी तक गाल पर बना हुआ है. इस गाने को बहुत अच्छी तरह से फिल्माया गया है. साथ ही समर सिंह गाने में बहुत बेहतरीन नजर आ रहे हैं. 

सिंगर नेहा राज ने दिया साथ
समर सिंह का यह लेटेस्ट गाना जानू तोहरे करनवा, लोगों के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. उनके साथ ही सिंगर नेहा राज ने भी आवाज दी है. नेहा राज के गाने भी लोगों द्वारा बहुत पसंद किए जाते हैं. गीतकार एसके आनंद यादव हैं और संगीतकार राहुल यादव हैं. वहीं, इस वीडियो का निर्देशक संदीप राज ने किया है. इस गाने को सफल बनाने के लिए पूरी टीम ने बेहतरीन काम किया है. वहीं, समर सिंह इन दिनों सौगंध भोलेनाथ की शूटिंग में व्यस्त हैं. समर सिंह के साथ रानी चटर्जी लीड रोल में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़िये: Diwali Rangoli Designs: दिवाली पर खूबसूरत और सिंपल डिजाइन्स से सजाएं अपना घर, मिलेंगी ढेरों तारीफ

Trending news