रितेश पांडे और शिल्पी राज का गाना 'पगली के बगली में राख ल' मचा रहा हंगामा
Advertisement

रितेश पांडे और शिल्पी राज का गाना 'पगली के बगली में राख ल' मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है. 'ए चंदा तू ले आव खबरिया' गाने से धमाका कर देने वाले रितेश पांडे के नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. रितेश पांडे के नए पुराने सभी गाने आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं.

रितेश पांडे और शिल्पी राज का गाना 'पगली के बगली में राख ल' मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है. 'ए चंदा तू ले आव खबरिया' गाने से धमाका कर देने वाले रितेश पांडे के नए गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शकों को बेसब्री से रहता है. रितेश पांडे के नए पुराने सभी गाने आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं. आपको बता दें कि रितेश पांडे ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय किया वहीं उनके गाने भी हमेशा यूट्यूब पर धमाका मचाते रहे हैं.

ऐसे में रितेश पांडे और भोजपुरी सिनेमा की ट्रेंडिंग गर्ल और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का गाना 'पगली के बगली में राख ल' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है, इस गाने के वीडियो में रितेश पांडे की प्रेमिका के रूप में डिंपल सिंह नजर आ रही हैं. डिंपल सिंह ने अपनी अदाओं से इस वीडियो मों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. गाने के वीडियो में डिंपल सिंह और रितेश पांडे के बीच की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है.

रितेश पांडे और शिल्पी राज के साथ डिंपल सिंह के इस सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना 'पगली के बगली में राख ल' के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इसस वीडियो को डीआरएस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के साथ घंटे के भीतर 1 लाख 40 हजार से ज्यादा बार देखा गया है साथ ही इसे 20 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. आपको बता दें कि इस गाने के बोल गौतम राय काला नाग ने लिखा है. वहीं इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है, वहीं इसे दीपक पंडित ने एडिट किया है. जबकि वीडियो के प्रोड्यूसर डी सिंह हैं.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal New Song 2022: खेसारी का भोजपुरी गाना 'तेल' के सामने कई दिग्गज हुए फेल, व्यूज ने बनाया रिकॉर्ड

Trending news