रितेश पांडे भोजपुरी देवी गीत 'मईया जी हमार अईली' के साथ आए मचाने धमाल
Advertisement

रितेश पांडे भोजपुरी देवी गीत 'मईया जी हमार अईली' के साथ आए मचाने धमाल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन गायिकी की वजह से रितेश पांडे को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है.

रितेश पांडे भोजपुरी देवी गीत 'मईया जी हमार अईली' के साथ आए मचाने धमाल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर रितेश पांडे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपने शानदार अभिनय और बेहतरीन गायिकी की वजह से रितेश पांडे को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. रितेश पांडे का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही हंगामा मचाने लगता है.  रितेश पांडे की गायकी के दीवाने ऐसे की उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल होने लगते हैं. 

रितेश पांडे के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर हंगामा मचाने लगते हैं. ऐसे में दुर्गापूजा के आने से ठीक पहले रितेश पांडे का एक भोजपुरी देवी गीत रिलीज किया गया है. इस भोजपुरी देवी गीत ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा दिया है. इस गाने के बोल ‘मईया जी हमार अईली’ है. जिसको सुनकर आपका भी मन भक्ति से भर उठेगा. इस भोजपुरी देवी गीत के बोल दिल को भा रहे हैं. इस गाने को रितेश पांडे ने अपने बेहतरीन गायिकी से सजाया है. इस गाने के वीडियो ने दशहरा से पहले ही भक्तिमय माहौल बना दिया है. इसमें रितेश पांडे का ट्रेडिशनल लुक और बेहतरीन अंदाज देखते ही बनता है. वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस रितु चौहान नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री इस गाने के वीडियो में सुपर से ऊपर वाला है. 

रितेश पांडे के इस भोजपुरी भक्ति गाना ‘मईया जी हमार अईली’के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 87,179 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का सबसे रोमांटिक भोजपुरी गाना वायरल, एक्ट्रेस ने बजाई पायल 

रितेश पांडे के इस भोजपुरी भक्ति गाना ‘मईया जी हमार अईली’के बोल मांजी मीत ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. 

Trending news