हॉटनेस के मामले में Malaika को भी मात देती हैं रवि किशन की बेटी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल
Advertisement

हॉटनेस के मामले में Malaika को भी मात देती हैं रवि किशन की बेटी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और भोजपुरी के अलावा हिंदी सहित कई और भाषाओं में अपने अभिनय से तहलका मचा चुके रवि किशन को कौन नहीं जानता है. रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के सांसद भी हैं. रवि किशन ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.

(फाइल फोटो)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और भोजपुरी के अलावा हिंदी सहित कई और भाषाओं में अपने अभिनय से तहलका मचा चुके रवि किशन को कौन नहीं जानता है. रवि किशन गोरखपुर से भाजपा के सांसद भी हैं. रवि किशन ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. रवि किशन राजनीति के क्षेत्र में तो काम कर ही रहे हैं साथ हीं फिल्म के पर्दे पर भी अपने अभिनय से धमाल मचा रहे हैं. रवि किशन की बेटी रीवा किशन भी उनकी तरह ही काफी पॉपुलर है, आपको बता दें कि रवि किशन की बेटी का सोशल मीडिया पोस्ट देखकर आप स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि वह अपनी सुपरहॉट अदाओं से कैसे लोगों के दिलों पर राज करती है. वह बला की खूबसूरत हैं और उनको चाहनेवालों की संख्या सोशल मीडिया पर कम नहीं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan)

बता दें कि रवि किशन की बेटी रीवा किशन की सुपरहॉट तस्वीरों को देखकर आपको अंदाजा हो जाएगा कि उनके हॉट लुक के सामने मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस भी फीकी नजर आती है. वह अपने पिता रवि किशन के साथ भी सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. रीवा किशन हाल ही में एक हिंदी फिल्म में भी नजर आई थीं और यहां उन्हें खूब पसंद किया गया था. बता दें कि रीवा किशन जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो को शेयर करती हैं तो वहां उनके चाहने वालों की तरफ से लाइक और कमेंट की बौछार आ जाती है. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं. उनके एक्सप्रेशन सोशल मीडिया पर आग लगाते रहते हैं. उनका अंदाज उनके चाहनेवालों को खूब पसंद आता रहता है.रवि किशन की बेटी रीवा किशन एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से खूब पॉपुलर हो रही हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर आप बॉलीवुड हसीनाओं को भूल जाएंगे. रीवा हाल ही में सब कुशल मंगल फिल्म में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- होली से पहले जीजा के साथ अक्षरा सिंह ने खेला रंग , 'जीजा जी दूरे से गोड़ लागी' वायरल

Trending news