रानी चटर्जी ने किया खुलासा, क्यों रखा है कर्ली बाल? इंडस्ट्री के बारे में भी बताया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1482660

रानी चटर्जी ने किया खुलासा, क्यों रखा है कर्ली बाल? इंडस्ट्री के बारे में भी बताया

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से जानी जानेवाली अभिनेत्री रानी चटर्जी को नहीं जानता है, रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और यह सिलसिला अभी भी जारी है. रानी के नाम भोजपुरी फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

रानी चटर्जी ने किया खुलासा, क्यों रखा है कर्ली बाल? इंडस्ट्री के बारे में भी बताया

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन के नाम से जानी जानेवाली अभिनेत्री रानी चटर्जी को नहीं जानता है, रानी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. रानी चटर्जी ने 450 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और यह सिलसिला अभी भी जारी है. रानी के नाम भोजपुरी फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. उनकी पहली फिल्म ससुरा बड़ा पईसेवाला कमाई के मामले में सारे भोजपुरी फिल्मों पर भारी है. आपको बता दें कि इस फिल्म से रानी को खासी पहचान मिली. वहीं रानी चटर्जी के नाम पर कई फिल्में बनी हैं और वह सब की सब सुपरहिट रही हैं. 40 से ज्यादा उम्र की इस अभिनेत्री का एक समय ऐसा लग रहा था मानो करियर थमने सा लगा है. रानी चटर्जी के बेडौल होते शरीर की वजह से उन्हें खूब आलोचना का भी शिकार होना पड़ा लेकिन रानी ने हार नहीं मानी. उन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर अपने आप को ट्रॉसफॉर्म किया और आज उनका जलवा किसी भी नई हिरोईन के मुकाबले ज्यादा ग्लैमरस है. भोजपुरी के तमाम दिग्गज अभिनेताओं के साथ रानी चटर्जी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं और उनकी केमिस्ट्री हर अभिनेता के साथ दर्शकों को खूब पसंद आती है. हाल ही में रानी ने एक्टर, डायरेक्टर साजिद खान पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें खूब सुर्खियां बटोरी.

इंस्टाग्राम की लेटेस्ट पोस्ट में रानी चटर्जी सफेद कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं साथी ही उन्होंने कर्ली बाल रखे हुए हैं, रानी का ये लुक उनके ऊपर खूब जंच रहा है. रानी चटर्जी के इस नए लुक पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और उनसे इसको लेकर सवाल भी पूछ रहे हैं. रानी से उनकी पोस्ट पर किसी ने पूछा कि‘वो हर गानों में हीरो की टांग पर लात क्यों मारती हैं?’ इसके जवाब में रानी ने कहा ‘ठीक है हीरो काम ही ऐसा करते हैं’. वहीं किसी ने पूछा कि उन्होंने कर्ली बाल क्यों रखे हैं इसपर रानी ने कहा कि यह हमेशा के लिए नहीं है.

ये भी पढ़ें- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Trending news