नवरात्रि के पहले दिन रिलीज हुआ मां की भक्ति का गीत 'बानी असरे में माई', वीडियो वायरल
Advertisement

नवरात्रि के पहले दिन रिलीज हुआ मां की भक्ति का गीत 'बानी असरे में माई', वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों के भोजपुरी देवी गीत एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं. मां शक्ति की उपासना का त्योहार 26 सितंबर यानी आज के दिन शुरू हुआ है और कई हफ्ते पहले से ही भोजपुरी देवी गीतों के यूट्यूब पर रिलीज होने का सिलसिला जारी है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों ने हंगामा मचाना जारी रखा है.

नवरात्रि के पहले दिन रिलीज हुआ मां की भक्ति का गीत 'बानी असरे में माई', वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों के भोजपुरी देवी गीत एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं. मां शक्ति की उपासना का त्योहार 26 सितंबर यानी आज के दिन शुरू हुआ है और कई हफ्ते पहले से ही भोजपुरी देवी गीतों के यूट्यूब पर रिलीज होने का सिलसिला जारी है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों ने हंगामा मचाना जारी रखा है. इन भोजपुरी देवी गीतों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

ऐसे में भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार और हिट मशीन शिल्पी राज और सुपरहिट सिंगर राकेश तिवारी का एक भोजपुरी देवी गीत 'बानी असरे में माई' रिलीज के बाद से तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को खूब जमकर देखा जा रहा है. आपको बता दें कि राकेश तिवारी और शिल्पी राज की आवाज में ये भोजपुरी देवी गीत दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस देवी गीत के वीडियो में मां की भक्ति में सराबोर सब खान नजर आ रही हैं. उनका अभिनय इस वीडियो में देखकर आप भी मां कि भक्ति के रंग में रंग जाएंगे. इस नए भोजपुरी देवी गीत ने यूट्यूब का माहौल भक्तिमय कर दिया है. 

शिल्पी राज, राकेश तिवारी और सबा खान के इस भोजपुरी देवी गीत 'बानी असरे में माई' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 17,062 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- इन भोजपुरी देवी गीतों के बिना आपकी प्ले लिस्ट रहेगी अधूरी, करें इनको शामिल 

शिल्पी राज, राकेश तिवारी और सबा खान के इस भोजपुरी देवी गीत 'बानी असरे में माई' के बोल सुरज बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत अजय सिंह ने दिया है. इस वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है. जबकि इसके कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं. 

Trending news