गोल्डी से अप्सरा ने कहा 'शादी जईहा करबा हो', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355857

गोल्डी से अप्सरा ने कहा 'शादी जईहा करबा हो', हो गया हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरहॉट, बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री अप्सरा कश्यप का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में अप्सरा की एकदम अप्सरा वाली अदाएं देख उनके चाहनेवाले मदहोश हुए जा रहे हैं.

गोल्डी से अप्सरा ने कहा 'शादी जईहा करबा हो', हो गया हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा जगत की सुपरहॉट, बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री अप्सरा कश्यप का नया गाना यूट्यूब पर रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में अप्सरा की एकदम अप्सरा वाली अदाएं देख उनके चाहनेवाले मदहोश हुए जा रहे हैं. इस गाने के वीडियो में अप्सरा की अदाएं लोगों को जितनी पसंद आ रही है, गाने के वीडियो में प्रीति राय की आवाज भी उतने ही लोगों को दीवाना बना रही है. 

आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में अप्सरा कश्यप के साथ मशहूर कोरियोग्राफर गोल्डी जयसवाल नजर आ रहे हैं. दुबई में इस बेहतरीन गाने की शूटिंग की गई है, जिसने इस वीडियो को और बेहतर बना दिया है. सिंगर प्रीति राय के गाए इस गाने 'शादी जईहा करबा हो' के वीडियो को इसी वजह से और पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में अप्सरा कश्यप और कोरियोग्राफर एक्टर गोल्डी जायसवाल का कमाल का परफॉर्मेंस, बेहतरीन केमिस्ट्री और सुपरहिट रोमांस आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. 

अप्सरा कश्यप, प्रीति राय, गोल्डी जयसवाल का यह गाना 'शादी जईहा करबा हो' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं. इस गाने के वीडियो को अभी तक 82 हजार से ज्यादा व्यूज और 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- बवाल मचाने आ गया भोजपुरी गाना 'भेपर बारा जानी हेपर', शिल्पी और बलवीर का छाया जलवा 

अप्सरा कश्यप, प्रीति राय, गोल्डी जयसवाल का यह गाना 'शादी जईहा करबा हो' के बोल कवि मासूम के हैं, वहीं इस संगीत आर्या शर्मा का है जबकि इसके निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वीडियो का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ गोल्ड जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. वीडियो को एडिट पंकज साव ने किया है.  

Trending news