प्रमोद प्रेमी यादव ने प्रेमिका से कहा 'माला डालब शिवाला में', वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव ने प्रेमिका से कहा 'माला डालब शिवाला में', वायरल हो रहा वीडियो

Pramod Premi Bol Bum Song:प्रमोद प्रेमी का गाना 'माला डालब शिवाला में' (Mala Dalab Shivala Me) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव ने शानदार अभिनय किया है. 

प्रमोद प्रेमी यादव ने प्रेमिका से कहा 'माला डालब शिवाला में', वायरल हो रहा वीडियो

पटना: Pramod Premi Bol Bum Song: सावन के महीने में पूरा देश शंकर भगवान भक्ति में लीन हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी हर रोज शंकर भगवान को समर्पित नए-नए गाने रिलीज हो रहे हैं. इस बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav)ने अपना नया गाना 'माला डालब शिवाला में' (Mala Dalab Shivala Me)रिलीज किया है.  रिलीज होने का साथ प्रमोद प्रेमी का नया गाना गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. बता दें कि प्रमोद प्रेमी का गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता है. 

'माला डालब शिवाला में' हुआ वायरल
24 जुलाई को रिलीज हुआ प्रमोद प्रेमी का गाना'माला डालब शिवाला में' (Mala Dalab Shivala Me) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को करीब 1 लाख बार देखा जा चुका है. प्रमोद प्रेमी के इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. प्रमोद प्रेमी के नए गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी भोलेनाथ की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव ने शानदार अभिनय किया है. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज का नया गाना 'चूड़ी हरियारका पसंद पड़ेला' हो रहा वायरल, देखें वीडियो

8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक
प्रमोद प्रेमी के इस गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. प्रमोद प्रेमी के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री महिमा सिंह को देखा जा सकता है. प्रमोद प्रेमी और महिमा सिंह ने इस गाने में जबरदस्त एक्टिंग की है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने करीब 8 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जब्कि 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में प्रमोद प्रेमी लगातार भोलेनाथ के गाने रिलीज कर रहे हैं. 

Trending news