प्रमोद प्रेमी के इस गाने में उनके रोमांस ने मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी के इस गाने में उनके रोमांस ने मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने बेहतरीन गानों और फिल्मों के जरिए भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज किया है.

प्रमोद प्रेमी के इस गाने में उनके रोमांस ने मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव ने अपने बेहतरीन गानों और फिल्मों के जरिए भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज किया है. प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहटान के मोहताज नहीं हैं, ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को जहां एक तरफ प्रमोद प्रेमी के नए गानों के रिलीज का इंतजार बेसब्री से रहता है वहीं दूसरी तरफ उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. 

ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के इस सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता का एक शानदार और सुपर रोमांटिक गाना 'झुलुफिया ऐ बलम' आजकल यूट्यूब के ट्रेंडिंग में बना हुआ है. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव का रोमांटिक अंदाज देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. प्रमोद प्रेमी यादव की आवाज में यह गाना पहले से ही दर्शकों की पसंद बना हुआ है ऊपर से इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी के साथ नजर आ रही सुपरहॉट अभिनेत्री महिमा सिंह की अदाएं देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे. इस वीडियो में महिमा सिंह और प्रमोद प्रेमी यादव का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और महिमा सिंह के इस गाने 'झुलुफिया ऐ बलम' के वीडियो को आप सृष्टि म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 16,629,559 से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं इसे 2 लाख 32 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress Look: जोया खान की इन तस्वीरों को देखकर आपको भी आएगा पसीना

प्रमोद प्रेमी यादव और महिमा सिंह के इस गाने 'झुलुफिया ऐ बलम' के बोल शैलेष राज यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इसको कोरियोग्राफ सुशांत और दीपक ने किया है. वहीं इसका निर्देशन पंकज सोनी ने किया है. इस वीडियो को प्रशांत सिंह ने एडिट किया है. 

Trending news