पवन खेसारी को पीछे छोड़ यह अभिनेता बना नंबर-1, 4-4 कलाकारों को पछाड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1573975

पवन खेसारी को पीछे छोड़ यह अभिनेता बना नंबर-1, 4-4 कलाकारों को पछाड़ा

Pradeep Pandey Chintu Best Actor: भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हुआ है इसको पसंद करनेवालों की संख्या में भी उसी तेजी से इजाफा हुआ है. आज भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक पूरी दुनिया में बसते हैं.

(फाइल फोटो)

पटना : Pradeep Pandey Chintu Best Actor: भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हुआ है इसको पसंद करनेवालों की संख्या में भी उसी तेजी से इजाफा हुआ है. आज भोजपुरी के 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक पूरी दुनिया में बसते हैं. यही वजह है कि भोजपुरी सिनेमा के साथ इनके कलाकारों को भी लोगों का खूब प्यार मिलता है और इनकी पॉपुलरिटी बॉलीवुड के कलाकारों से कम नहीं है. भोजपुरी के दो सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के गाने तो आप दुनिया भर के देशों में बजते और इस पर थिरकते लोगों को देख सकते हैं, लेकिन इस बार खबर अलग है. भोजपुरी के इन दोनों कलाकारों को पीछे छोड़ भोजपुरी के एक अभिनेता नंबर वन बन गए हैं. बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी बॉय और सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रदीप पांडे चिंटू को कौन नहीं जानता है. चिंटू पांडे के गानों के साथ उनके अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. हाल ही में प्रदीप पांडे चिंटू ने इंस्टाग्राम पर फॉलोवर्स के मामले में भोजपुरी के सभी सुपरस्टार्स को छोड़ते हुए नंबर वन पर अपनी जगह बनाई. उन्हें इंस्टाग्राम पर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

अब यंग सुपरस्टार प्रदीप पांडे चिंटू जो कि भोजपुरी सिनेमा के एक्शन स्टार भ कहे जाते हैं. इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर बन गए हैं. उनके नाम एक के बाद एक बार 4-4 बार बेस्ट एक्टर बनने का रिकॉर्ड कायम हो गया है. उन्हें 4 बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. चिंटू पांडे ने एक से बढ़कर एक फिल्में बनाई हैं और उनकी फिल्मों ने जमकर हंगामा मचाया है. चिंटू पांडे ने अपने बेहतरीन अभिनय के दमपर 4 बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया है.

बता दें कि इसी साल प्रदीप पांडे चिंटू को अलग-अलग अवॉर्ड शो में लगातार 4 बार बेस्ट एक्टर का पुरस्कार मिला है. भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में ये पहली बार हुआ है कि किसी अभिनेता को लगातार 4 बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. मुंबई में आयोजित हुए ग्रीन सिनेमा अवॉर्ड में भी चिंटू पांडे को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है. इस तरह का रिकॉर्ड कायम करनेवाले भोजपुरी सिनेमा के चिंटू पांडे पहले अभिनेता हैं. चिंटू पांडे ग्रीन सिनेमा अवॉर्ड से पहले भोजपुरी सिने अवॉर्ड, झारखंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और 17वें भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड पा चुके हैं. चिंटू पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इस अवॉर्ड को मिलने के बाद खुसी जाहिर की है. वहीं ग्रीन सिने अवॉर्ड में बेस्ट पॉपुलर एक्टर के लिए खेसारी लाल यादव को चुना गया है. साथ ही खेसारी को ‘बोल राधा बोल’ के लिए बेस्ट मेल सिंगर का भी अवॉर्ड दिया गया है. वहीं आम्रपाली दुबे को इस अवॉर्ड शो में फिल्म ‘आशिकी’ के लिए बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस चुना गया है.

ये भी पढ़ें- Monalisa: बिकिनी लुक पर एक्ट्रेस मोनालिसा को फैन ने किया ट्रोल, कहा- 'यही है भारतीय नारी की सभ्यता?...'

Trending news