Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1462965
photoDetails0hindi

Neha Malik: नेहा मलिक ने बोल्ड लुक में एयरपोर्ट से शेयर की फोटोज, दुबई के लिए हुई रवाना

Neha Malik: नेहा मलिक अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, नेहा कुछ वक्त पहले अपने जन्मदिन के मौके पर दुबई गई थी. जिसके बाद वह वापस से दुबई के ट्रिप पर निकली हैं.

 

1/8

पटना: Neha Malik: नेहा मलिक भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. इन्होंने भोजपुरी में कई म्यूजिक एल्बम में काम किया है. नेहा मलिक भोजपुरी की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. 

2/8

नेहा मलिक अक्सर अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, नेहा कुछ वक्त पहले अपने जन्मदिन के मौके पर दुबई गई थी. जिसके बाद वह वापस से दुबई के ट्रिप पर निकली हैं.

3/8

नेहा मलिक ने फ्लाई से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अभिनेत्री हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 

4/8

नेहा ने अपनी ये तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. नेहा ने इसमें ग्रीन कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है. साथ में ब्लैक कलर की हील्स पहनी है. 

 

5/8

इसके अलावा नेहा ने अपने बालों को खुला रखा है और लाइट मेकअप किया हुआ है. साथ ही उन्होंने रेड कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है. 

6/8

एक्ट्रेस नेहा मलिक अपने लेटेस्ट फोटो में अलग-अलग पोज दे रही हैं. कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बालों के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. 

7/8

नए फोटोशूट ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनके इस फोटोशूट ने सबके पसीने छुड़ा दिए है. फैंस जमकर एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे है

 

8/8

फिलहाल इन दिनों नेहा पंजाबी म्यूजिक की वीडियो के लिए काम कर रही है. पिछले कुछ दिनों से लगातार नेहा अपने बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान खींच रही हैं.