Advertisement
photoDetails0hindi

Monalis: एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी पहन बिखेरे हुस्न का जलवे, ठंड में इंटरनेट पर लगाई आग

इससे पहले मोनालिसा ने हिंदी सिरियल डायन में काम किया था. अभिनेत्री ने रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. जिसके बाद इसी शो के दौरान उन्होंने विक्रम से शादी की थी. 

1/9

पटनाः Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री से अपना नाम कमाने वाली मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा ने भोजपुरी के साथ साथ टीवी, बॉलीवुड और कई फिल्मों में काम किया है.

 

 

2/9

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने काम के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. मोनालिसा ने उड़िया फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. 

3/9

वहीं, अभिनेत्री काफी वक्त पहले ही भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कर चुकी है. इन दिनों वह हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं. फिलहाल मोनालिसा रात्रि के यात्री 2 में काम कर रही हैं. 

4/9

इससे पहले मोनालिसा ने हिंदी सिरियल डायन में काम किया था. अभिनेत्री ने रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था. जिसके बाद इसी शो के दौरान उन्होंने विक्रम से शादी की थी. 

5/9

वहीं, अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

6/9

अभिनेत्री इन तस्वीरों में हमेशा की तरह कमाल लग रही हैं. मोनालिसा ने प्लेन वाइट कलर की साड़ी पहनी है और उसके साथ रेड डोटेड ब्लाउज पहना है. 

 

7/9

अभिनेत्री इस लुक में बेहद सुंदर नजर आ रही हैं. मोनालिसा ने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में हेवी वाइट इयररिंग्स पहने हैं और बालों को खुला रखा हुआ है. 

8/9

अभिनेत्री इन फोटोज में अलग अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने हाथों में वाइट कलर की चूड़ियां पहनी हुई है. 

 

 

9/9

बता दें कि एक्ट्रेस मोनालिसा एक फिल्म के लिए कम से कम 7-10 लाख रुपए चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस 18 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने बी-ग्रेड की फिल्मों में भी काम किया है.