Advertisement
photoDetails0hindi

Neha Malik Photos: नेहा मलिक ने सिल्वर सिल्क ड्रेस में दिए कातिलाना पोज, बोल्ड लुक देख फैंस हुए दीवाने

Neha Malik Photos:  नेहा मलिक ने मुंबई की रहने वाली है. वह एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने साल 2012 से अपने मॉडलिंग के करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने पंजाबी फिल्म पिंकी मोगे वाली 2 में भी काम किया है.

1/9

Neha Malik Photos: नेहा मलिक भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. अभिनेत्री अक्सर अपने बोल्ड लुक और हॉट अंदाज को लेकर जानी जाती है. अभिनेत्री ने भोजपुरी में कई वीडियो सॉन्ग में काम किया है. 

 

2/9

वहीं, अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. 

3/9

हमेशा की तरह नेहा इन फोटोज में भी बेहद हॉट नजर आ रही हैं. वहीं, उन्होंने सिल्वर सेटिन सिल्क ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस में स्लीव्स की जगह पतली गोल्डन चेन नजर आ रही है. 

 

4/9

इस लुक के लिए अभिनेत्री ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और डार्क ब्राउनिश शैड की लिपस्टिक लगाई हुई है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. साथ ही उन्होंने दो लटे अलग से निकाली हुई है.

5/9

इसके अलावा  अभिनेत्री ने कानों में राउंड गोल्डन इयररिंग्स पहने हुए हैं. इस लुक में अभिनेत्री ने अलग अलग पोज में फोटोज क्लिक करवाई है. इसके बाद नेहा मलिक के फैंस लगातार तारीफों के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

6/9

नेहा मलिक ने मुंबई की रहने वाली है. वह एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उन्होंने साल 2012 से अपने मॉडलिंग के करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने पंजाबी फिल्म पिंकी मोगे वाली 2 में भी काम किया है. 

7/9

साथ ही अभिनेत्री कई पंजाबी गानों में काम कर चुकी है. इन दिनों नेहा मलिक इन दिनों अपने नए पंजाबी सॉन्ग  ‘तेरा नशा नशा अखा विच..’ में व्यस्त हैं. साथ ही उन्होंने इसका वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

8/9

नेहा अक्सर अपने बोल्ड लुक से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. उनके इस हॉट अंदाज से सर्दियों के मौसम में इंटरनेट का पारा बढ़ा रहता है. नेहा मलिक के इंस्टाग्राम पर 3.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं, फैंस भी उनके पोस्ट को लेकर बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. 

 

9/9

हाल ही में नेहा मलिक ने अरब फैशन वीक में मोस्ट ब्यूटीफुल वीमेन का खिताब अपने नाम किया था. नेहा मलिक भोजपुरी के साथ साथ पंजाबी, हरियाणवी, म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं.