Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Photos: मोनालिसा ने अटेंड की प्रोड्यूसर कौशल जोशी की शादी, अभिनेत्री ने लूट ली महफिल, देखें फोटोज

Monalisa Photos:  मोनालिसा ने दुल्हन के साथ भी एक फोटो शेयर की है. जिसमें दुल्हन भी बेहद कमाल लग रही है. मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर करते हुए शादी करने जा रहे कपल को आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी.

1/7

Monalisa Photos: मोनालिसा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस में से एक है. वह भोजपुरी में 100 से भी ज्यादा फिल्में बना चुकी हैं. इसके अलावा मोनालिसा अक्सर ही अपने लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है. 

 

2/7

जैसा कि शादियों का सीजन चल रहा है और  लोग शादी में व्यस्त हैं. इसी बीच मोनालिसा ने भी हाल ही में प्रोड्यूसर कौशल जोशी और हिना लाड की शादी की फोटोज शेयर की हैं. इस ग्रांड वेडिंग में कई टीवी के स्टार्स नजर आए थे. 

 

3/7

इस इवेंट में मोनालिसा ने भी शिरकत की. उन्होंने इस वेडिंग के लिए पर्पल कलर का बेहद खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ था. एक्ट्रेस मोनालिसा गौरव जोशी की शादी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल था. 

 

4/7

जैसा कि मोनालिसा अक्सर अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती रहती है. अभिनेत्री अपने इस एथनिक लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं. फैंस उनकी इन फोटोज पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

5/7

वहीं, अभिनेत्री के लुक की बात करें तो उन्होंने पर्पल लहंगे के साथ सिल्वर डायमंड नेकलेस पहना हुआ है. साथ ही कानों में भी हैवी इयररिंग्स पहने हुए हैं और हाथ में उन्होंने बैंगल पहना हुआ है.

 

6/7

मोनालिसा ने स्लिवलेस ब्लाउज के साथ एक ओर दुपट्टा कैरी किया है. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और न्यूड मेकअप करवाया है. अभिनेत्री ने अलग अलग पोज में पिक क्लिक करवाई हैं. 

 

7/7

इसके साथ ही मोनालिसा ने दुल्हन के साथ भी एक फोटो शेयर की है. जिसमें दुल्हन भी बेहद कमाल लग रही है. मोनालिसा ने तस्वीरें शेयर करते हुए शादी करने जा रहे कपल को आने वाली जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दी.