Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1343583
photoDetails0hindi

Rani Chatterjee: लाल लहंगे में सजी रानी चटर्जी, फैंस पूछ रहे मिल गए आपके दूल्हे राजा?

Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें उनका ब्राइडल लुक देखने को लिए मिल रहा है. इसमें उन्होंने काफी हेवी ज्वेलरी और मेकअप लिया हुआ है, इसमें वो काफी सुंदर लग रही है.

1/6

पटनाः Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) हमेशा अपने हॉट लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आए दिन उनकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में एक बार फिर रानी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस दुल्हन के लुक में नजर आ रही है. जिन्हें देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस एक बार फिर सात फेरों के बंधन में बंधने जा रही है. 

2/6

रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें उनका ब्राइडल लुक देखने के लिए मिल रहा है. इसमें उन्होंने काफी हेवी ज्वेलरी और मेकअप लिया हुआ है, इसमें वो काफी सुंदर लग रही है. सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

3/6

इन तस्वीरों में रानी दुल्हन की तरह सजी हुई है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. रानी लाल लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसमें लेस का काम किया गया है. मांग टीका, नाक में बड़ी नथ, बालों में गजरा और गले में हैवी ज्वैलरी उनके लुक पर चार चांद लगा रही हैं. 

 

4/6

एक्ट्रेस ब्राइडल लुक में बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि 465 फिल्मों का आंकड़ा पार होने के साथ-साथ दुल्हन बनने का आंकड़ा भी 465 पहुंच गया है. फिर से दुल्हन आने वाली फिल्म 'गैंगस्टर इन बिहार'. बता दें कि इस बार भी एक्ट्रेस ने फिल्म शूटिंग के लिए दुल्हन का लुक लिया है. 

5/6

वहीं अगर एक्ट्रेस की बात करें तो वह इन दिनों अपनी फिटनेस पर भी ज्यादा ध्यान दे रही हैं. एक समय ऐसा था जब लोग सोशल मीडिया पर उनके बढ़े वजन को लेकर भला-बुरा कहते थे. तभी से एक्ट्रेस ने अपनी फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया था. 

6/6

अब इसका नतीजा सभी के सामने है. वो अब पहले से काफी वेट कम कर चुकी हैं और काफी प्यारी लगती हैं. अब वो फिटनेस गोल भी देते हैं. जिम के अंदर से भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.