Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1581953
photoDetails0hindi

Neha Malik: ब्लैक ड्रेस में नेहा मलिक ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस अक्सर बोल्डनेस को लेकर छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक चर्चा में रहती हैं. नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है. जिसके वजह से आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

 

1/8

पटनाः Neha Malik Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. एक्ट्रेस अक्सर बोल्डनेस को लेकर छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक चर्चा में रहती हैं.

2/8

नेहा ने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है. जिसके वजह से आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

 

3/8

एक्ट्रेस नेहा मलिक अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बोल्ड पोज दिए है. 

 

4/8

नए फोटोशूट में नेहा ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए अपने जलवा दिखाती हुई नजर आ रही हैं.जिस पर फैंस अपना दिल हार बैठे है. 

 

5/8

इस ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में नेहा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. जिसमें एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही है.  

 

6/8

इस लुक के साथ नेहा ने ओपन हेयर रखे हुए है और नेचुरल मेकअप के साथ लुक को पूरा किया है. फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे है.

 

7/8

इन तस्वीरों में नेहा अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं देख अच्छे-अच्छे लोग दीवाने हुए जा रहे हैं. 

 

8/8

नेहा मलिक को फॉलो करने वालों की संख्या इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन से ज्यादा है. एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं.