Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar1589693
photoDetails0hindi

Shardul Thakur Wedding: टीम इंडिया के ‘लॉर्ड’ ने मिताली संग लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

Shardul Thakur Wedding: टीम इंडिया में इन दिनों शादियों का सीजन का चल रहा है. केएल राहुल और अक्षर पटेल के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ने भी अब शादी कर ली है. शार्दुल ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से शादी की है. सोमवार को ठाकुर ने महाराष्ट्र के कर्जत में शादी की.

1/7

भारतीय टीम के तीसरे सितारे ने इस साल शादी कर ली. सबसे पहले केएल राहुल और अथिया शेट्टी फिर ऑलराउंडर अक्षर पटेल और मेहा की शादी ने सुर्खियां बटोरी. वहीं अब शार्दुल ठाकुर ने भी अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर को डेट करने के बाद उनसे शादी कर ली है.

2/7

31 साल के शार्दुल ने मराठी रीति-रिवाज से शादी की. शादी के दौरान शार्दुल और मिताली मराठी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए. ठाकुर परिवार और दोस्तों के साथ डांस करते नजर आए.

3/7

शार्दुल की हल्दी सेरेमनी 25 फरवरी और संगीत सेरेमनी 26 फरवरी को हुई. इस दौरान उन्होंने सैराट फिल्म के 'झिंगाट' गाने पर जनकर डांस किया था.

4/7

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा समारोह में शामिल हुए. इस दौरान शार्दुल के टीममेट श्रेयस अय्यर डांस करते नजर आए.

5/7

शादी में कप्तान रोहित और पत्नी रितिका सजदेह भी पहुंचे. रोहित ने शार्दुल की संगीत सेरेमनी में जमकर डांस भी किया.

6/7

साल 2021 में शार्दुल ठाकुर और उनकी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर की सगाई ने हुई थी. पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार साल 2022 में टी20 विश्‍व के बाद दोनों शादी करने वाले थे.

7/7

मिताली एक बिजनेसवुमन हैं. उनकी कंपनी 'द बेक्स' मुंबई और ठाणे में बेकरी आइटम्स सप्लाई करती है. मिताली ने 2020 में 'ऑल द जैज- लग्जरी बेकर्स' कंपनी भी खोली थी.