Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Photoshoot: एक्ट्रेस मोनालिसा ने मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहन धड़काया फैंस का दिल,कैमरे में कैद हुआ कातिलाना लुक

Monalisa Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा 100 से भी ज्यादा फिल्में बना चुकी हैं. आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

1/7

पटनाः Monalisa Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है. भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा 100 से भी ज्यादा फिल्में बना चुकी हैं. आज वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 

2/7

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन अपने चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस अपना फोटोशूट शेयर करती रहती है. जिसमें एक्ट्रेस का लुक देख फैंस आहें भरना शुरू कर देते है. 

3/7

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना नया फोटोशूट शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही है. 

 

4/7

इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी बोल्ड नजर आ रही है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है और हाथ में ब्रेसलेट, कानों में इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है. 

 

5/7

एक्ट्रेस के इस फोटोशूट से फैंस की दिल की धड़कनें रुक गई है. फैंस जमकर एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ कर रहे है.      

 

6/7

वहीं बता दें कि इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हमेशा की तरह कमाल लग रही हैं. इस लुक में अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और एक से बढ़कर एक पोज दे रही है. 

 

7/7

मोनालिसा ने ये सारी तस्वीरें एक अवॉर्ड इवेंट की हैं. जहां उन्होंने अपनी अदाओं और लुक से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.