Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa: एक्ट्रेस मोनालिसा ने ब्रालेट पहन बेडरूम में कराया फोटोशूट, फैंस हुए घायल

Monalisa: भोजपुरी सिनेमा के साथ ही टीवी, बॉलीवुड और कई भाषाओं की फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है.

1/7

पटनाः Monalisa: भोजपुरी सिनेमा के साथ ही टीवी, बॉलीवुड और कई भाषाओं की फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस भोजपुरी में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है.

2/7

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. हालांकि बहुत समय पहले ही एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया था. अब इन दिनों वे हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं. 

3/7

एक्ट्रेस मोनालिसा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड और हॉट फोटोशूट शेयर किया है. 

4/7

उन्होंने अपना नया फोटोशूट बेडरूम में अपने बेड पर बैठकर करवाया है. तस्वीरों में मोनालिसा ऑरेंज एंड ब्लू कलर की ब्रालेट और ऑरेंज कलर की शॉर्ट स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं.

5/7

एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में स्टाइलिश इयररिंग्स कैरी किए हैं और न्यूड मेकअप कर रखा है. ड्रेस के साथ बालों को बांध रखा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी बेड पर बैठ कर पोज दे रही हैं तो कभी खड़े होकर. 

 

6/7

बता दें कि एक्ट्रेस मोनालिसा एक फिल्म के लिए कम से कम 7-10 लाख रुपए चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस 18 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने बी-ग्रेड की फिल्मों में भी काम किया है.

7/7

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में एक्ट्रेस अपने पति विक्रांत सिंह के साथ 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आई थीं. दोनों ने इस रिएलिटी शो से जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. फैंस ने जमकर इन दोनों को प्यार दिया था.