Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa: मोनालिसा ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया फिगर, देखें फोटो

Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ ही टीवी, बॉलीवुड और कई फिल्मों में अपने हुस्न का जलवे से फैंस को घायल कर चुकीं मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है.

1/7

पटनाः Monalisa: भोजपुरी इंडस्ट्री के साथ ही टीवी, बॉलीवुड और कई फिल्मों में अपने हुस्न का जलवे से फैंस को घायल कर चुकीं मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी है.

2/7

एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. हालांकि बहुत समय पहले ही एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया था. अब इन दिनों वे हिंदी टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं. 

 

3/7

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती है. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड फोटोशूट शेयर किया है. 

4/7

एक्ट्रेस मोनालिसा अपने नए फोटोशूट में ब्लैक कलर की लेदर प्रिंट स्किन फिट शॉर्ट ट्यूब ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जिसमें मोनालिसा काफी बोल्ड दिख रही है. अपने फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने मोनालिसा ने कई पोज दिए हैं.

5/7

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड रेड शेड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को खुला रखा है. तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. उनका ये नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

6/7

बता दें कि एक्ट्रेस मोनालिसा इस समय अपनी अगली वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 

7/7

बता दें कि एक्ट्रेस मोनालिसा एक फिल्म के लिए कम से कम 7-10 लाख रुपए चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस 18 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने बी-ग्रेड की फिल्मों में भी काम किया है.