Advertisement
photoDetails0hindi

Bhumi Pednekar: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने ब्लैक गाउन में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, किलर पोज देकर बढ़ाई फैंस की धड़कनें

1/7

पटनाः Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने बहुत कम समय में अपनी बहुत खास पहचान बना चुकी है. सोशल मीडिया पर भूमि काफी ज्यादा एक्टिव रहती है. 

2/7

फैशन के मामले में भूमि किसी हसीना से कम नहीं है. एक्ट्रेस की फिल्म के लिए फैंस उत्साहित रहते है. इसका खास कारण यह है कि एक्ट्रेस हर एक फिल्म में अपने एक नए अंदाज में दिखती है. 

3/7

हमेशा फिल्म में उनके लुक्स की चर्चा बनी रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उनका लुक देखकर फैंस के पसीने छूट गए है. 

4/7

एक्ट्रेस वक्त के साथ-साथ काफी बोल्ड होती जा रही है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही है. भूमि ने बॉडी फिट ब्लैक वन शोल्डर गाउन पहन रखा है. 

5/7

अपने बोल्ड लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड शिमरी मेकअप और स्मोकी आईज से कर रखी है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है. 

6/7

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस भूमि हमेशा की तरह काफी बोल्ड दिख रही हैं. फैंस एक्ट्रेस के इस लुक को काफी पसंद कर रहे है. 

7/7

वहीं अगर एक्ट्रेस भूमि के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘गोविंदा मेरा नाम’ में नजर आने वाली हैं.