Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'बिच जयमल पा' Kiss करने की धमकी दी, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1472660

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'बिच जयमल पा' Kiss करने की धमकी दी, देखें वीडियो

Bhojpuri Song, Pawan Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार माने जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी और दमदार अभिनय के दम पर करोड़ों फैंस बना रखे हैं. उनके गानों पर फैंस झूमने को मजबूर हो जाते हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है.

Bhojpuri Song: पवन सिंह ने 'बिच जयमल पा' Kiss करने की धमकी दी, देखें वीडियो

पटना: Bhojpuri Song, Pawan Singh: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार माने जाने वाले पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी बेहतरीन गायिकी और दमदार अभिनय के दम पर करोड़ों फैंस बना रखे हैं. उनके गानों पर फैंस झूमने को मजबूर हो जाते हैं. उनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है. फैंस को उनके गाने और फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच अब पवन सिंह ने अपना नया वीडियो सॉन्ग (Bhojpuri New Video Song) 'बिच जयमल पा' (Bich Jaimal Pa) रिलीज किया है. फैंस को पवन सिंह का नया गाना भोजपुरी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद इस गाने को लोग बार-बार सर्च करके देख रहे हैं. 

'बिच जयमल पा' हुआ वायरल 
पवन सिंह के नए भोजपुरी गाने (Bhojpuri gana) 'बिच जयमल पा' (Bich Jaimal Pa) को Shubh Labh Films के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. पावर स्टार पवन सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस स्वीटी (Sweety) देखने के लिए मिल रही है. एक्ट्रेस गाने के वीडियो में काफी खूबसूरत लग रही है और उनकी अदाओं को देखकर पवन सिंह फिदा हो गए हैं और गाने के वीडियो में वो स्वीटी को बिच जयमल से उठा कर ले जाने की बात कह रहे हैं. फैंस को पवन सिंह का ये दबंग अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

6 दिसंबर को हुआ रिलीज
6 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने के वीडियो को चंद घंटे में ही तीन लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे अलावा 93 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. वहीं 19 हजार से ज्यादा लोगों ने इस गाने पर कमेंट किया है. पवन सिंह के नए गाने 'बिच जयमल पा' (Bich Jaimal Pa) को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाने में पवन सिंह का डांस और एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस सब कुछ कमाल के हैं. गाने के वीडियो को बड़े पैमाने पर बनाया गया है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh के साथ काम नहीं करना चाहती भोजपुरी की ये एक्ट्रेस, खेसारी लाल यादव की तारीफ

Trending news