Pawan Singh Jyoti Singh Divorce: क्या हुआ जो पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने चरित्र पर उठाई उंगली? पोस्ट ने खड़ा किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1607762

Pawan Singh Jyoti Singh Divorce: क्या हुआ जो पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने चरित्र पर उठाई उंगली? पोस्ट ने खड़ा किया हंगामा

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बता दें कि पवन सिंह जितने पॉपुलर हैं विवादों से भी उनक गहरा नाता रहा है.

(फाइल फोटो)

Pawan Singh Jyoti Singh Divorce: भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. बता दें कि पवन सिंह जितने पॉपुलर हैं विवादों से भी उनक गहरा नाता रहा है. चाहे अपनी पहली पत्नी की आत्महत्या से खड़ा हुआ विवाद हो या फिर अश्लील गानों को लेकर विवाद, अक्षरा सिंह से रिश्तों में आई कड़वाहट के बाद का विवाद हो या खेसारी लाल यादव के साथ जुबानी जंग को लेकर विवाद. अब पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के साथ तलाक को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह की तस्वीरों को आप देखेंगे तो आपको लगेगा कि इनके सामने भोजपुरी की अभिनेत्रियों का जलवा फीका है. ज्योति सिंह को 9 लाख से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.

पवन और ज्योति दोनों के बीच अब रिश्ते सामान्य नहीं हैं दोनों ने अदालत में तलाक की अर्जी डाली है तो वहीं ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई घिनौने इल्जाम भी लगाए हैं. ज्योति सिंह तलाक की खबरों के बीच पवन सिंह पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. ज्योति सिंह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती है. यहां इनकी हॉटनेस देख आप भी हैरान रह जाएंगे. इस बार ज्योति के निशाने पर पवन सिंह तो थे ही इसलिए उन्होंने इशारों-इशारों में उनके चरित्र पर भी उंगली उठाई है. इस पोस्ट में उन्होंने पवन सिंह का नाम भले नहीं लिखा हो लेकिन इस पर आए कमेंट पढ़कर आपको अंदाजा लग जाएगा कि उनके चाहनेवाले इस पूरे मामले को पवन सिंह से ही जोड़कर देख रहे हैं. ज्योति इस पोस्ट में नीले रंग की साड़ी में खूब जंच रही हैं और पोस्ट में लिख रही हैं कि 'जब कोई राम ही नहीं तो उम्मीद सीता जैसे क्यों जनाब?'. हालांकि इसमें कहीं पवन सिंह का नाम नहीं लिखा है लेकिन लोग इसे उनसे जोड़कर ही कमेंट कर रहे हैं.

ज्योति सिंह के इस पोस्ट के वायरल होने का अंदाजा इस बात से लगाइए की इस पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. वहीं लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. उनकी यह तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं. ज्योति की तस्वीरों में अदाएं देख हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है. हालांकि पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच रिश्तों में आई खटास की वजह एक तो अक्षरा सिंह बताई जा रही है और दूसरा पवन सिंह का गुस्सा और उनके साथ किया जानेवाला व्यवहार भी इस रिश्ते की टूटने की वजह है. अब यह सिलसिला कब तक ऐसे ही चलेगा यह तो समय के साथ ही पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें- kili Paul ही नहीं भोजपुरी गाने पर उनकी बहन ने भी लगाए ठुमके, खूब उड़ते रहे नोट

Trending news