Pawan Singh के बर्थडे बैश में हुई मारपीट, तब गुस्से में पावरस्टार ने किया ये काम
Advertisement

Pawan Singh के बर्थडे बैश में हुई मारपीट, तब गुस्से में पावरस्टार ने किया ये काम

Pawan Singh Birthday Party Controversy: भोजपुरी सिनेमा के फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन मनाया था. पवन सिंह के इस खास दिन का जश्न पूरे भोजपुरी जगत में धूम धाम से मनाया गया. पवन सिंह के बर्थडे बैश का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

Pawan Singh के बर्थडे बैश में हुई मारपीट, तब गुस्से में पावरस्टार ने किया ये काम

पटना: Pawan Singh Birthday Party Controversy: भोजपुरी सिनेमा के फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने 5 जनवरी को अपना 37वां जन्मदिन मनाया था. पवन सिंह के इस खास दिन का जश्न पूरे भोजपुरी जगत में धूम धाम से मनाया गया. पवन सिंह के बर्थडे बैश का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. वहीं जन्मदिन के एक सप्ताह के बाद उनके बर्थडे बैश का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जन्मदिन के जश्न के बीच मारामारी भी देखने को मिली है. पवन सिंह के जन्मदिन पर कई लोगों ने कुर्सियां तोड़ कर अपना गुस्सा दिखाया है. ऐसे में पवन सिंह जब यह

बर्थडे बैश में हुई मारपीट

बता दें कि आए दिन पवन सिंह की जिंदगी में कोई न कोई बवाल होते रहता है. पवन सिंह कॉन्ट्रोवर्सी से जितना भी पीछा छुड़ाना चाहे कॉन्ट्रोवर्सी भागते-भागते पवन सिंह के पीछे पहुंच जाती है. अपने जन्मदिन पर पवन सिंह ने अपना नया गाना रिलीज किया था. ऐसे में अपने दर्शकों को वह उनके प्यार के लिए धन्यवाद कह ही रहे थे कि अचानक इस बर्थडे पार्टी में शामिल लोग हाथापाई पर उतर आए. इस लड़ाई की वजह से ऐसा हंगामा मचा की लोग कुर्सियां उठाकर फेंकने लगे थे.

पार्टी से बाहर गए पवन सिंह

इस दौरान पवन सिंह स्टेज पर खड़े होकर लगातार लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन बात जब हाथ से आगे निकल गई तो पवन सिंह गुस्से में अपनी बर्थडे पार्टी को बीच में ही छोड़कर निकल गए. पवन सिंह के जन्मदिन पर हुए बवाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसके बाद पवन सिंह के फैंस उन लोगों पर अपना गुस्सा जता रहे हैं जिन्होंने पावर स्टार का बर्थडे खराब करने की कोशिश की है. बता दें कि पवन सिंह का ये 37वां जन्मदिन था जिसे वो बहुत धूमधाम से मनाना चाहते थे.

ये भी पढ़ें- Namrata Malla: नम्रता मल्ला की बोल्डनेस आपको कर देगी क्लीन बोल्ड, कपकपाती ठंड में दिखा हॉटनेस का जलवा

Trending news