दशहरे से पहले पवन सिंह का गाना 'गंगा जी नहईबो ऐ मईया' हो रहा वायरल
Advertisement

दशहरे से पहले पवन सिंह का गाना 'गंगा जी नहईबो ऐ मईया' हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के गाने के बिना किसी भी त्योहार का मजा अधूरा है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह की आवाज का जादू ऐसा चलता है कि उनका कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है. यूट्यूब पर पवन सिंह के नए गाने तो अलग पुराने गाने भी वायरल होते रहते हैं.

दशहरे से पहले पवन सिंह का गाना 'गंगा जी नहईबो ऐ मईया' हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के गाने के बिना किसी भी त्योहार का मजा अधूरा है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच पवन सिंह की आवाज का जादू ऐसा चलता है कि उनका कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही वायरल होने लगता है. यूट्यूब पर पवन सिंह के नए गाने तो अलग पुराने गाने भी वायरल होते रहते हैं. ऐसे में पवन सिंह के गानों की धूम आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. दशहरा का त्योहार आनेवाला है ऐसे में पावरस्टार का एक पुराना गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. 

आपको बता दें कि पवन सिंह के अन्य गीतों की तरह ही उनका एक भोजपुरी देवी गीत भी इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. नवरात्रि के आने से ठीक पहले पवन सिंह के देवी गीत 'गंगा जी नहईबो ऐ मईया' ने एक बार फिर से बवाल मचाना शुरू कर दिया है और इस गीत को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस भोजपुरी देवी गीत में पवन सिंह की आवाज की वजह से पिछले साल की तरह यह देवी गीत हर जगह आप बजते हुए सुन सकते हैं. 

पवन सिंह के देवी गीत 'गंगा जी नहईबो ऐ मईया' ने जमकर हंगामा मचाया है, इस भोजपुरी देवी गीत को तनवा भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इसने धमाल मचाकर पूरा माहौल भक्तिमय कर दिया है. इस गाने को अब तक 29,162,094 व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इसे 2 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- निरहुआ और काजल के सुपरहॉट रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान  

पवन सिंह के देवी गीत 'गंगा जी नहईबो ऐ मईया' के सुंदर और प्यारे बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है. इस गाने के वीडियो को जीतू भोजपुरिया ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news