10 New Bhojpuri Party Song: नए साल के जश्न में इन 10 भोजपुरी गाने को अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल
Advertisement

10 New Bhojpuri Party Song: नए साल के जश्न में इन 10 भोजपुरी गाने को अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल

10 New Bhojpuri Party Song: अगर आप भी नए साल के जश्न में रंगने वाले हैं तो आपको बता दें कि भोजपुरी गानों के बिना यह काम अधूरा होगा.

10 New Bhojpuri Party Song: नए साल के जश्न में इन 10 भोजपुरी गाने को अपनी प्ले लिस्ट में करें शामिल

पटना : 10 New Bhojpuri Party Song: अगर आप भी नए साल के जश्न में रंगने वाले हैं तो आपको बता दें कि भोजपुरी गानों के बिना यह काम अधूरा होगा. भोजपुरी के पास 40 करोड़ से ज्यादा दर्शक वर्ग है, ऐसे में भोजपुरी के कई ऐसे सुपरहिट गाने हैं जिनके वीडियो हर समय यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में आपको मिल जाएंगे. ऐसे में भोजपुरी के कुछ गाने ऐसे हैं जिनकी धून पर नाचकर आप इस नए साल के जश्न को और शानदार बना सकते हैं. वैसे तो भोजपुरी के धमाकेदार सुपरहिट गानों की ल्सिट काफी लंबी है, लेकिन इस सब के बाद भी भोजपुरी के हम आज कुछ और सुपरहिट गाने आपको बताने जा रहे हैं जिन गानों ने इस साल हंगामा मचा रखा है. ऐसे में आप इन 10 भोजपुरी गानों को अपनी न्यू ईयर पार्टी की लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

वैसे भी ये साल भोजपुरी भाषा के गानों के लिए बेहतरीन रहा है, भोजपुरी के गाने किसी भी अन्य भाषा के गानों के वनिस्पत ज्यादा वायरल होते रहे हैं. इस बार की टॉप 10 यूट्यूब की लिस्ट में भोजपुरी के कई गानों को जगह मिली है. इस साल पवन सिंह, रितेश पांडे, दिनेश लाल यादव, अरविंद अकेला कल्लू, खेसारी लाल यादव, शिल्पी राज, नीलकमल सिंह के गानों ने जमकर यूट्यूब पर हंगामा काटा है. इसमें से पावरस्टार पवन सिंह यादव और मेगास्टार खेसारी लाल यादव के कुछ गाने तो व्यूज का रिकॉर्ड बना चुके हैं.

ऐसे में पवन सिंह और शिल्पी राज का एक गाना 'पुदीना ऐ हसीना 2.0' ने धमाका मचा रखा है, इस गाने में पवन सिंह के साथ स्विटी की जोड़ी धमाकेदार है.

वहीं लिस्ट में आप खेसारी लाल यादव का हाल ही में रिलीज गाना ‘दढ़िया बढ़िया लागेला’ को भी आप शामिल कर सकते हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव का गाया हुआ गीत ‘खाके मुर्गा पीके बीयर बोलल जाए हैप्पी न्यू ईयर’ को भी आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

इसके साथ हीं लिस्ट में आप पवन सिंह का गाया हुआ गाना ‘छलकत हमरो जवानियां ऐ राजा’ को भी जगह दे सकते हैं. इस वीडियो में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं.

इसी तरह पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना 'राते दिया बुताके' को भी अपनी लिस्ट में जगह दे सकते हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह और बादशाह का गाना ‘पानी पानी’ को भी आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

पवन सिंह का गाया हुआ गाना ‘तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है’ को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

वहीं खेसारी लाल का सॉन्ग ‘ले ले आई कोका कोला’ को भी आप अपनी लिस्ट में जगह दे सकते हैं.

खेसारी का गाया हुआ सॉन्ग ‘नथुनिया’ को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में जगह दें.

पवन सिंह का गाया हुआ सॉन्ग ‘लाल घाघरा’ भी इस बार दर्शकों को लुभा चुका है, ऐसे में इस गाने के वीडियो को भी आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज और शिव कुमार के इस गाने ने मचाया हंगामा, गाना ‘न तलवार की धार से’ वायरल

Trending news