नीलकमल सिंह देवी गीत 'छोटी मुटी शीतली मईया' के साथ आए धूम मचाने
topStories0hindi1375282

नीलकमल सिंह देवी गीत 'छोटी मुटी शीतली मईया' के साथ आए धूम मचाने

  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से धूम मचा देनेवाले नीलकमल सिंह को आज कौन नहीं जानता है. नीलकमल सिंह ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया उससे ज्यादा उनके गाए गाने और वीडियोज ने हंगामा मचा रखा है. नीलकमल सिंह को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है.

नीलकमल सिंह देवी गीत 'छोटी मुटी शीतली मईया' के साथ आए धूम मचाने

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने अभिनय और गायकी से धूम मचा देनेवाले नीलकमल सिंह को आज कौन नहीं जानता है. नीलकमल सिंह ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया उससे ज्यादा उनके गाए गाने और वीडियोज ने हंगामा मचा रखा है. नीलकमल सिंह को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. दर्शक नीलकमल सिंह को चुलबुले एक्टर के तौर पर देखते हैं. 

ऐसे में दुर्गा पूजा के त्योहार के साथ ही नीलकमल सिंह के देवी गीत धड़ा-धड़ रिलीज और वायरल हो रहे हैं. ऐसे में अब एक और भोजपुरी देवी गीत लेकर नीलकमल सिंह आ गए हैं. यह भोजपुरी देवी गीत 'छोटी मुटी शीतली मईया' रिलीज के बाद से ही तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के साथ इस वीडियो में उनके साथ अन्य वीडियो की तरह हमेशा नजर आनेवाली सृष्टि उत्तराखंडी हैं. सृष्टि को आप नीलकमल सिंह के लगभग हर वीडियो में देख सकते हैं और इन दोनों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता रहा है. ऐसे में इस वीडियो में भी दोनों की जोड़ी बेहतरीन नजर आ रही है. दोनों को एकदम देसी लुक में देखकर सबको मजा आ रहा है. इस गाने को बोल बेहद प्यारे हैं. 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी देवी गीत 'छोटी मुटी शीतली मईया' के वीडियो को नीलकमल सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने को वीडियो को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. रिलीज के बाद से अभी तक इस वीडियो को 23,741 से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- देवी गीत 'माई मोरी दुलरी' लेकर आए पावर स्टार पवन सिंह, हो गया वीडियो वायरल 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस भोजपुरी देवी गीत 'छोटी मुटी शीतली मईया' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसको कोरियोग्राफ सैंडी जोहान ने किया है.  

Trending news