आखिर क्यों बोले नीलकमल सिंह 'होई मजनूआ अनाथ', शिवानी सिंह ने दिया ये जवाब
topStories0hindi1452460

आखिर क्यों बोले नीलकमल सिंह 'होई मजनूआ अनाथ', शिवानी सिंह ने दिया ये जवाब

  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार, बेहतरीन अभिनेता और शानदार सिंगर नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने गाए हैं. नीलकमल सिंह भोजपुरी के दूसरे ऐसे स्टार हैं जिनके गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं.

आखिर क्यों बोले नीलकमल सिंह 'होई मजनूआ अनाथ', शिवानी सिंह ने दिया ये जवाब

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार, बेहतरीन अभिनेता और शानदार सिंगर नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने गाए हैं. नीलकमल सिंह भोजपुरी के दूसरे ऐसे स्टार हैं जिनके गाने सबसे ज्यादा यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं. इसमें पहला नाम भोजपुरी की ट्रेंडिग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का है. ऐसे में नीलकमल सिंह के गाने के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. 

ऐसे में भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह और मदमस्त आवाज की मल्लिका शिवानी सिंह की आवाज में एक गाना 'होई मजनूआ अनाथ' रिलीज हुआ है, इस गाने में नीलकमल सिंह अपनी प्रेमिका से कह रहे हैं कि जब शादी के बाद वह उनको छोड़कर चली जाएंगी तो इनका मजनू अनाथ हो जाएगा. फिर उनके दिल पर क्या गुजरेगी. वह तो अपने पति के साथ घर बसा लेंगी लेकिन उनको चाहनेवाले उनके आशिक का हाल क्या होगा क्या उन्होंने कभी सोचा है. 

नीलकमल सिंह और शिवानी सिंह आवाज में गाना 'होई मजनूआ अनाथ' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो के मैनेजर आदर्श सिंह हैं और साथ हीं वीडियो को डिजिटल हेड विक्की यादव हैं. 

ये भी पढ़ें- 'भोरे भोरे' हंगामा मचाने आए शिल्पी राज और खेसारी लाल यादव, वीडियो देखें 

नीलकमल सिंह और शिवानी सिंह आवाज में गाना 'होई मजनूआ अनाथ' के वीडियो को नीलकमल सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और रिलीज के 6 घंटे के भीतर इस गाने के वीडियो को 99 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि इसके लाइक्स 10 हजार से ज्यादा हैं. 

Trending news