नीलकमल सिंह से बोलीं सृष्टि 'मेला आई जीजा बहरे बहरे', वीडियो हुआ वायरल
topStories0hindi1367648

नीलकमल सिंह से बोलीं सृष्टि 'मेला आई जीजा बहरे बहरे', वीडियो हुआ वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार के नाम से मशहूर सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह का शिल्पी राज के बाद सबसे ज्यादा भोजपुरी गाना रिलीज होता है और ये गाने खूब वायरल भी होते हैं.

नीलकमल सिंह से बोलीं सृष्टि 'मेला आई जीजा बहरे बहरे', वीडियो हुआ वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार के नाम से मशहूर सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. नीलकमल सिंह का शिल्पी राज के बाद सबसे ज्यादा भोजपुरी गाना रिलीज होता है और ये गाने खूब वायरल भी होते हैं. शिल्पी राज और नीलकमल सिंह ने एक साथ भी कई गानों में अपनी आवाज दी है. आपको बता दें कि शिल्पी राज को यूट्यूब की ट्रेंडिंग स्टार के तौर पर भी भोजपुरी के दर्शक जानते हैं. ऐसे में इनदोनों की आवाज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. 

बता दें कि 26 सितंबर से नवरात्रि का त्योहार शुरू होनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला कई हफ्तों पहले से ही जारी है. इसी कड़ी में नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का एक ऐसा ही भोजपुरी देवी गीत 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' रिलीज के साथ वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि नीलकमल सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. नीलकमल सिंह के लगभग सभी गानों के वीडियो में आपको सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ जाएंगी. ऐसे में दोनों की जोड़ी पहले की तरह इस गाने में भी हंगामेदार नजर आ रही है. 

नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज के इस भोजपुरी देवी गीत 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' के वीडियो को फ्री म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 251,297  से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा और प्रियंका सिंह का गाना 'पगला पंडाल में' हो रहा वायरल 

नीलकमल सिंह, सृष्टि उत्तराखंडी और शिल्पी राज के इस भोजपुरी देवी गीत 'मेला आई जीजा बहरे बहरे' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है.

Trending news