मां शक्ति की भक्ति में लीन हुए नीलकमल, 'माई शेरावाली हई' वीडियो वायरल
topStories0hindi1338842

मां शक्ति की भक्ति में लीन हुए नीलकमल, 'माई शेरावाली हई' वीडियो वायरल

Navrati Special Bhojpuri Song : अक्टूबर महीने में शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा जल्द ही आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार की कल्पना नही की जा सकती है. भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है और ये गीत एक-एक कर रिलीज होने शुरू हो गए हैं.

मां शक्ति की भक्ति में लीन हुए नीलकमल, 'माई शेरावाली हई' वीडियो वायरल

पटना : Navrati Special Bhojpuri Song : अक्टूबर महीने में शक्ति की उपासना का त्योहार दुर्गापूजा जल्द ही आनेवाला है. ऐसे में भोजपुरी देवी गीतों के बिना इस त्योहार की कल्पना नही की जा सकती है. भोजपुरी देवी गीतों के रिलीज का सिलसिला शुरू हो गया है और ये गीत एक-एक कर रिलीज होने शुरू हो गए हैं. आपको बता दें कि मां दूर्गा के इस उपासना के त्यौहार में मां की भक्ति के लिए भोजपुरी देवी गीतों को खूब प्यार मिलता है. ऐसे में मां शक्ति की उपासना के गीतों की भोजपुरी दर्शकों के बीच खूब डिमांड रहती है. 

अब नीलकमल सिंह का एक देवी गीत 'माई शेरावाली हईं' रिलीज हो चुका है. इस गीत का पहले टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद से ही दर्शक इस गीत के रिलीज का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे. इस भोजपुरी देवी गीत के वीडियो में भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता नीलकमल सिंह के साथ खुशी तिवारी नजर आ रही हैं. वीडियो  को देखकर ही आप इस भक्ति देवी गीत के वीडियो की भव्यता का अंदाजा लगा सकते हैं. इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गीत के वीडियो को देखकर आपका मन भी भक्ति से सराबोर हो जाएगा. 

सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज नीलकमल सिंह का एक देवी गीत 'माई शेरावाली हईं' के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को 771,713  से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इस वीडियो को 33 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव जायेंगे लंदन, 3 फिल्मों के लिए हुआ है करार

नीलकमल सिंह एवं खुशी तिवारी के इस भोजपुरी देवी गीत 'माई शेरावाली हईं' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. जबकि वीडियो को टीम संजू ने बनाया है और इसके निर्माता सीतोश कुमार हैं. इस वीडियो का निर्देशन विभांषु तिवारी ने किया है. जबकि वीडियो को आनंद कुमार ने एडिट किया है. इसकी कोरियोग्राफी विक्की फ्रांसिस ने की है. 

Trending news