नीलकमल सिंह ने पूछा 'लईका खेलाई की तहरा के', वीडियो ने मचाया हंगामा
topStories0hindi1338883

नीलकमल सिंह ने पूछा 'लईका खेलाई की तहरा के', वीडियो ने मचाया हंगामा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने लाजवाब अभिनय और बेहतरीन आवाज के दम पर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह का एक गाना 'लईका खेलाई की तहरा के' रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रहा है. नीलकमल के गाने ऐसे कि इसे यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

नीलकमल सिंह ने पूछा 'लईका खेलाई की तहरा के', वीडियो ने मचाया हंगामा

पटना : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने लाजवाब अभिनय और बेहतरीन आवाज के दम पर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह का एक गाना 'लईका खेलाई की तहरा के' रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रहा है. नीलकमल के गाने ऐसे कि इसे यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. नीलकमल सिंह के गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है. आलम ये है उनके इस गाने को रिलीज के बाद से अब तक 140 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

वहीं इस गाने में नीलकमल के साथ जो अभिनेत्री नजर आ रही है उनकी अदाओं को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. दोनों ने इस गाने के वीडियो में जमकर तहलका मचाया है. अभिनेत्री इस गाने के वीडियो में नीलकमल का खूब साथ देती नजर आ रही हैं. दोनों की जुगलबंदी ने ऐसा समा बांधा है कि गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. इस धमाकेदार गाने को अब तक 140 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस वीडियो में नीलकमल सिंह के चुलबुले अंदाज ने सबको दिवाना बना दिया है.  यही वजह है कि नीलकमल का जलवा ने इस गाने के रिलीज के बाद से ही जारी है. 

नीलकमल सिंह का या सुपरहिट गाना 'लईका खेलाई की तहरा के' के वीडियो को सीआईसी पिक्चर्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को अभी तक 140,965,674 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 3 लाख 81 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- मां शक्ति की भक्ति में लीन हुए नीलकमल, 'माई शेरावाली हई' वीडियो वायरल 

नीलकमल सिंह का या सुपरहिट गाना 'लईका खेलाई की तहरा के' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता नीतीश सिंह और इसके निर्देशक पवन पाल हैं. 

Trending news