10 घंटे में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज, खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया हंगामा
Advertisement

10 घंटे में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज, खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया हंगामा

Khesari Lal Yadav Hungama: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार बेहतरीन अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है, खेसारी लाल यादव की आवाज ने जितने लोगों को दीवाना बनाया है उतने ही लोग उनके अंदाज के भी दीवाने हैं. भोजपुरी में खेसारी लाल यादव को पसंद करनेवाले की संख्या करोड़ों में है.

10 घंटे में 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज, खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाया हंगामा

पटना : Khesari Lal Yadav Hungama: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार बेहतरीन अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है, खेसारी लाल यादव की आवाज ने जितने लोगों को दीवाना बनाया है उतने ही लोग उनके अंदाज के भी दीवाने हैं. भोजपुरी में खेसारी लाल यादव को पसंद करनेवाले की संख्या करोड़ों में है. यही वजह है कि लोग खेसारी लाल यादव के नए गानों के रिलीज का इंतजार करते हैं और वहीं उनके पुराने गानों को भी खूब देखा जाता है. 

खेसारी लाल यादव ने हाल ही में अपने चाहनेवालों से वादा किया था कि वह अब लगातार गाने के साथ उनके बीच आएंगे. वह अपना वादा निभा भी रहे हैं और धड़ाधड़ उनके गाने रिलीज भी हो रहे हैं और वह वायरल भी हो रहे हैं. ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक नया गाना'झगड़ा 2.0' रिलीज किया गया है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में नेहा राज ने अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बनाया है, इस गाने 'झगड़ा 2.0' के वीडियो ने रिलीज के साथ जमकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को लगातार देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. क्वीन शालिनी और खेसारी लाल यादव का इस गाने के वीडियो में जलवा देखकर आप भी पसीने से तर-ब-तर हो जाएंगे. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. 

खेसारी लाल यादव, नेहा राज और शालिनी सिंह के इस गाने 'झगड़ा 2.0' के वीडियो को आप सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है, इस वीडियो को यहां 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज सिर्फ 10 घंटे में मिले हैं. साथ ही इसे 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत भी कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. इस वीडयो को टीम संजू ने बनाया है. इसको पी शुभम बाबू ने एडिट किया है. इसका प्रोडक्शन अभय पांडे ने किया है. वहीं वीडियो को गुलाम हुसैन ने कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें- संघर्ष के दिनों की खेसारी की कहानी सुनकर रो देंगे आप, मुश्किलों से भरा रहा है यहां तक का सफर

Trending news